इन चमत्कारी टोटकों से दूर होगा बड़े से बड़ा दुर्भाग्य, जीवन में आयेगी खुशियों की बहार…

- in धर्म

कुछ मान्यताओं के कारण लोगों में आत्मविश्वास बढ़ता है। कुछ पारंपरिक उपाय करने से लाभ होने की बात कही जाती है। उनमें से कुछ यहां दिए जा रहे हैं।इन चमत्कारी टोटकों से दूर होगा बड़े से बड़ा दुर्भाग्य, जीवन में आयेगी खुशियों की बहार...

अगर प्रतिदिन मीठी रोटियों को चींटिंयों के बिल पर डालें तो बड़ी से बड़ी समस्या भी चुटकी बजाते ही दूर हो जाती है। इस उपाय से राहू अपनी पूरी शक्ति के साथ आपकी मदद करता है और आपके बड़े से बड़े दुर्भाग्य को भी सौभाग्य में बदल देता है।

व्यापार में मंदी और नौकरी में परेशानी दूर करने के लिए चार मीठी रोटी बनाकर उसमें अच्छे से घी भरें और पीड़ित व्यक्ति पर उसारकर किसी भूखे व्यक्ति को खिलाएं। खिलाने के बाद उसे 11 रुपए दें। ऐसा करने से न केवल नौकरी में तुरंत फायदा मिलेगा बल्कि व्यवसाय में भी लाभ होगा।

प्रतिदिन खाना खाने से पहले एक रोटी अपने पितरों के नाम से निकाल कर सुबह के समय किसी गाय को खिलाएं। देखते ही देखते बुरे दिन दूर होकर धन, सुख, संपत्ति की प्राप्ति होती है।

महीने के पहले बुधवार को रात में कच्ची हल्दी की गांठ बांधकर भगवान कृष्ण को अर्पित करें। अगले दिन उसे पीले धागे में बांधकर अपनी दाहिनी भुजा में बांध लें। सब शुभ होगा।

गूलर की जड़ को कपड़े में लपेटकर, चांदी के कवच में डालकर गले में पहनने से भी आर्थिक संपन्नता आती है।

अपनी तिजोरी में 9 लक्ष्मीकारक कौड़ियां और एक तांबे का सिक्का रखने से आपकी तिजोरी में धन हमेशा भरा रहेगा।

भोजन करने से पहले कुत्ते या गाय के लिए एक रोटी निकाल दें। कभी भी आर्थिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

हर दिन केले के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीया जलाएं तो मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी।

प्रत्येक बृहस्पतिवार को तुलसी के पौधे में दूध अर्पित करने से आर्थिक संपन्नता में वृद्धि होती है। शुक्ल पक्ष की पंचमी को घर में श्रीसूक्त की ऋचाओं के साथ आहुति देने से भी दरिद्रता दूर होती है।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बाबा भोलेनाथ से पाना चाहते है पूर्ण लाभ, तो इन नियमों से करें कांवड़ यात्रा

आपको बता दें कि सावन के महीने में