इन कारणों से नहीं ठहरते है आपके पर्स में पैसे

- in धर्म

हर किसी के पास पर्स होता है और पर्स है तो मतलब साफ है कि पर्स में पैसे भी होंगे ही, बहुत कम लोगों होते है जिनके पर्स में पैसे नहीं होते हालांकि ज्यादातर लोग पैसे के लिए ही पर्स रखते है. वहीं कुछ लोग ऐसे होते है जिनके पास पर्स तो होते है पर पर्स में पैसे ठहरने के नाम ही नहीं लेते है.

लेकिन इसके पीछे बड़ा कारण हो सकता है जिससे आप अभी तक अनजान है. जी हाँ वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि पर्स में रुपयों का ठहरना तभी संभव होता है जब आपके ऊपर देवी लक्ष्मी की कृपा होती है. इसीलिए आज हम आपके बताने जा रहे है वास्तुशास्त्र से जुडी हुई कुछ ऐसी खास बातें जिनकी मदद से आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहेगा.

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ पर्स का संबंध सीधे पैसे से होता है. लेकिन कई लोग अपने पर्स में जरुरी कागजात रखते है जैसे कि रसीद, बिल इस तरह की चीज रखते है जिससे पर्स में धन का ठहराव कम हो जाता है और पर्स में पैसे आने से पहले ही हाथ से निकल जाते है.

वास्तुशास्त्र के अनुसार बताया गया है कि पुराने कागजात और रद्दियों पर राहु का प्रभाव होता है इसलिए इन्हें पर्स में जमा करके न रखें. इसके अलावा आप पर्स में भूलकर भी लोहे की वस्तुएं जैसे चाकू, ब्लेड नहीं रखें. पर्स में लौहे की चीजे रखने की बजाय चांदी की चीजें रखना शुभ माना जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मात्र 11 दिनों में कुबेर देव के ये चमत्कारी मंत्र आपको बना देगे धनवान

वर्तमान समय की बात करें तो हर एक