इंस्टाग्राम ऐप का दुनियाभर में तहलका, बहुत जल्द…

इंस्टाग्राम ऐप ने अचानक काम करना बंद कर दिया। करीब साढ़े 12 बजे से इंस्टाग्राम को खोलने पर खाली पेज दिखता है जिस पर “5xx Server Error” लिखा था। ऐसा होते ही दुनियाभर में इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल करने वाले परेशान हो गए।

इंस्टाग्राम को रिफ्रेश करने पर “cannot refresh feed” लिखा हुआ दिखाई देता था। अब तक इंस्टाग्राम के बंद होने का कोई कारण पता नहीं चल पाया है, जिसके चलते यूजर्स काफी परेशान हो रहे हैं। यह ऐसे समय में हुआ है, जबपांच करोड़ फेसबुक एकाउंट्स में हैकर्स ने सेंधमारी की थी। ट्विटर पर लोग इसका मजाक बना रहे हैं।

किसी का भी पोस्ट, फोटोज और वीडियो न तो यूजर देख पा रहे हैं और न ही कोई मैसेज भेज पा रहे हैं। बताते चलें कि पिछले हफ्ते में इंस्टाग्राम के दोनों फाउंडर्स केविन सिस्ट्रोम और माइक क्रीगर ने अचानक इस्तीफा दे दिया था।

चार कैमरों और 4000MAH की महाबैटरी के साथ पेश हुआ HUAWEI Y9 2019

इसके बाद फेसबुक के पूर्व न्यूज फीड और इंस्टाग्राम के प्रोडक्ट हेड एडम मोसरी को इंस्टाग्राम का हेड बना दिया गया था। एडम पिछले 10 साल से फेसबुक में काम कर रहे थे। इंस्टाग्राम की स्थापना साल 2010 में हुई थी और फेसबुक ने उसे साल 2012 में एक अरब डॉलर में खरीद लिया था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button