इंदौर में भाजपा कार्यालय के सामने हुई इस घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया युवक को……

अपने प्रिय नेता को शिवराज कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर अब समर्थकों का आक्रोश सामने आने लगा है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश मेंदोला को शिवराज की टीम में जगह नहीं मिली तो उनके समर्थक बताए जाने वाले एक युवक ने आत्‍मदाह का प्रयास किया।

जानकारी के अनुसार इंदौर के छावनी क्षेत्र में भाजपा कार्यालय के सामने सड़क पर अचानक एक युवक नारेबाजी करता हुआ आया। उसके पास पेट्रोल से भरी केन भी थी।इस दौरान देखते ही देखते युवक ने खुद पर पेट्राेल उंडेल लिया। वह खुद को आग लगा पाता इसके पहले ही वहां मौजूद बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया। कार्यकर्ता भाजपा और रमेश मेंदोला जिंदाबाद के नारे लगा र‍हा था।

उल्‍लेखनीय है कि शिवराज कैबिनेट के विस्‍तार में केवल महू की विधायक उषा ठाकुर को ही जगह मिल सकी है। कल दिनभर चले राजनीतिक घटनाक्रम के बीच पहले माना जा रहा था कि मेंदोला को भी मंत्री बनाया जाएगा लेकिन देर रात यह पता चल गया कि उनका नाम नए मंत्रियों की सूची में नहीं है। विजयवर्गीय के करीबी और तीन बार के विधायक मेंदोला का दावा मजबूत था लेकिन उनके हाथ निराशा लगी।

इंदौर से मालिनी गौड़ और पहले मंत्री रह चुके महेंद्र हार्डिया का नाम भी पहले चर्चाओं में रहा लेकिन बाजी ऊषा ठाकुर के हाथ लगी जिन्‍होंने तीन बार विधानसभा चुनाव अलग-अलग सीटों पर जीते हैं।

भाजपा के राष्‍ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ मेंदोला कल उज्‍जैन महाकाल मंदिर दर्शनों के लिए भी पहुंचे थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button