इंदौर की सैफी मस्जिद में पीएम मोदी ने दिया ये भाषण

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित बोहरा समाज के कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंच चुके है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए है। बोहरा समाज के धर्मगुरू डाॅ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब के  सम्बोधन के बाद पीएम मोदी ने भी  जनता को सम्बोधित करना शुरू कर दिया है। इंदौर की सैफी मस्जिद में पीएम मोदी ने दिया ये भाषण

सैफ़ीनगर बोहरा समाज मस्जिद में चल रहे इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने  बोहरा समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा है कि उनकी सरकार हर धर्म  और हर समुदाय के साथ है और सबका बराबर ख्याल रखती है। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों की तुलना UPA सरकार से करते हुए कहा है कि UPA के दौर में  अल्पसंख़्यको के विकास और सुविधाओं पर जितना खर्च किया जाता था आज केंद्र सरकार उससे  20 % अधिक राशि खर्च रही है। 

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में यह भी कहा कि बोहरा समाज अपनी साफ़ सफाई के लिए भी जाना जाता है। पीएम मोदी ने बोहरा समाज की सफाई का उदाहरण देते हुए कहा कि सफाई को लेकर केंद्र सरकार की मानसिकता भी बोहरा समाज की तरह ही है और केंद्र सरकार अब तक स्वच्छ भारत अभियान के तहत 125 करोड़ रूपए की राशि खर्च कर चुकी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इमरान खान का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं’

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को नरेंद्र