‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो ज़ी टीवी का ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ हर हफ्ते अपने शानदार एक्टिंग टैलेंट, मनोरंजन से भरपूर एक्ट्स और जबर्दस्त ड्रामेबाज़ी से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. जहां इस शो में टॉप 10 टैलेंटेड परफॉर्मर्स अपने धमाकेदार प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, वहीं इस बीते शनिवार 22 सितंबर को बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इस शो में सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर पहुंचे. शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी थीं. ये तीनों कलाकार अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को प्रमोट करने ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज’ के सेट पर पहुंचे थे.

शो में सभी ड्रामेबाज़ बच्चों को इतने बेहतरीन ढंग से परफॉर्म करते देख यह तीनों कलाकार दंग रह गए. इन नन्हीं एक्टिंग प्रतिभाओं ने अपनी उम्र से कहीं आगे का टैलेंट प्रस्तुत किया. शो के दौरान हैंडसम हंक शाहिद कपूर ने न सिर्फ मंच पर शानदार प्रदर्शन का मजा लिया, बल्कि उन्हें बच्चों से एक छोटी-सी भेंट भी मिली जो उनके दिल को छू गई. दरअसल, एपिसोड के दौरान सभी प्रतिभागी मंच पर उनके लिए बहुत सारा सामान लेकर पहुंचे, जिनमें कपड़े, कम्फर्टर्स और कुछ गिफ्ट बॉक्स भी थे. यह सारे गिफ्ट्स शाहिद के हाल ही जन्मे बेटे ज़ैन के लिए थे. गौरतलब है कि शाहिद हाल ही में दोबारा पिता बने हैं. शाहिद इस बात को लेकर बेहद उत्साहित हुए कि इन सभी बच्चों ने उन्हें खास महसूस कराया. शाहिद कहते हैं, ‘यह दिल को छू लेने वाला एहसास है. आप सभी लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया.’

तारक मेहता की दयाबेन ने कमबैक पर बढ़ाई फीस? इतनी है 1 एपिसोड की कमाई

इसके अलावा इस एपिसोड में ड्रामेबाज़ बच्चों की कुछ प्रभावी परफॉर्मेंस भी शामिल रहे. श्रीशा और स्निग्धा के पति-पत्नी वाले एक्ट ने सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया, वहीं हर्ष राज लकी और इनायत के रोबोटिक एक्ट ने ढेर सारी तारीफें बटोरीं. इतना ही नहीं, शाहिद और श्रद्धा ने भी इस एपिसोड का शानदार समापन करते हुए ‘मिलेगी मिलेगी’ और ‘गोल्ड तांबा’ जैसे गानों पर इन नन्हें प्रतिभागियों के साथ खूब कदम थिरकाए. इस सारी मस्ती और जबर्दस्त परफॉर्मेंस के लिए देखते रहिए ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *