इंटे​लीजेंस की ​चालाकी से धरे के धरे रह गए पाकिस्तान के मंसूबे!

पाक अपनी नापाक हरकतों से कभी बाज नहीं आ सकता। इसी का फिर से एक नमूना राजस्थान के कोटा में देखने को मिला है।
यहां के सुल्तानपुर कस्बे से सुरक्षा एजेंसिंयों ने एक पाक ना​गरिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी अब्दुल हनीफ पाकिस्तान के काराची का रहने वाला है और बिना पासपोर्ट और वीजा के भारत आया है। सुरक्षा एजेंसिंयों को शक है कि अब्दुल हनीफ जासूसी के लिए अवैध तरीके से भारत आया हैं।

इंटे​लीजेंस की ​चालाकी से धरे के धरे रह गए पाकिस्तान के मंसूबे!जानकारी के अनुसार आरोपी नेपाल के रास्ते भारत पहुंचा है। वह सबसे पहले दिल्ली गया और उसके बाद अजमेर होता हुआ कोटा के सुल्तानपुर कस्बे में पहुंचा था। एजेंसिंयों ने उसे सुल्तानपुर में ​ए​क हिस्ट्रीशीटर खालिक हुसैन के घर से गिरफ्तार किया है।

हिस्ट्रीशीटर के यहां रुका था

हुसैन के भी कुछ ​रिश्तेदार भी पाकिस्तान में रहते हैं। आरोपी अब्दुल हनीफ बीते छह नवंबर को खालिक हुसैन के यहां आया था। तभी से सुरक्षा एजेंसिंयों की नजर उस पर थी। पाकिस्तानी नागरिक व उसको शरण देने वाले हुसैन के​ खिलाफ सुल्तानपुर थाने में पासपोर्ट अधिनियम व फॉरेन एक्ट प्रकरण  में मामला दर्ज किया गया है।

सुरक्षा एजेंसिंयों ने पाकिस्तानी नागरिक अब्दुल हनीफ से लंबी पूछताछ के बाद उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया है। अब मामले की आगे की जांच की जा रही है। 

 

Facebook Comments

You may also like

राहुल-अखिलेश की कोशिश को लगा बड़ा झटका, अब मोदी के खिलाफ कैसे होगी लड़ाई

नई दिल्ली. 2019 की लड़ाई के लिए विपक्ष भले