इंजीनियरिंग छात्रा की जलाकर पेड़ पर लटकाई लाश, छोड़ा सुसाइड नोट

कर्नाटक के रायचूर में हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक इंजीनियरिंग की छात्रा को बेरहमी से जलाकर मार डाला गया. उसकी जली हुई लाश एक सुनसान जगह पर पेड़ से लटकी हुई पाई गई. हत्या के इस मामले को सुसाइड दिखाने की कोशिश भी की गई. लाश के पास एक सुसाइड नोट भी मिला, लेकिन प्रारंभिक जांच में मामला खुलकर सामने आ गया.

Loading...

रायचूर में बीती 16 अप्रैल को एक इंजीनियरिंग की छात्रा मधु का जला हुआ शव मिला था. जो एक सुनसान जगह पर पेड़ से लटका हुआ था. पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर छानबीन की तो वहां से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. जिसमें लिखा था कि उसने खुद अपनी जाल ली है. क्योंकि परीक्षा में उसके नंबर अच्छे नहीं आए थे.

मगर हैरानी की बात थी कि अगर मधु ने खुद को आग लगाकर जान दी तो उसकी लाश को पेड़ से किसने लटकाई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच पड़ताल शुरू की. लेकिन मधु के परिवार को शक था कि उसकी हत्या की गई है.

मृतक छात्रा के घरवालों ने रायचूर के एसपी किशोर बाबू से मुलाकात की. उन्हें भी इस बारे में अवगत कराया. बाद में एसपी किशोर ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली है कि छात्रा की हत्या की गई है. इस संबंध में पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है और एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है. मामले की तफ्तीश जारी है.

अचानक ब्रेक लगाया इसलिए 20 फीट तक घिसटती चली गई लड़की, और फिर…

उधर, मधु की दर्दनाक मौत को लेकर युवाओं में खासा रोष है. नाराज यूजर्स हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने मौका-ए-वारदात की भयावह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं. कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि उसके साथ बलात्कार भी किया गया था.

शुक्रवार की सुबह तक change.org पर मधु के लिए न्याय की मांग करने वाली याचिका को 20,000 से अधिक हस्ताक्षर मिल चुके थे. हालांकि अभी तक पुलिस ने घटना स्थल की कोई तस्वीर जारी नहीं की है. अभी तक पकड़े गए आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली हैं. लेकिन उसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com