आवास मेले में मची अफरातफरी, महिलाएं गिरी, भारी अव्यवस्था

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास आवंटित करने के लिए शुक्रवार को यहां प्रशासन द्वारा आयोजित मेला भारी अव्यवस्था का शिकार हो गया है। सभी ब्लाकों से आई भारी भीड़ के कारण जहां पूरा शहर जाम है वही विकास भवन में अफरातफरी का माहौल है। इसी भीड़ और अव्यवस्था के कारण कई महिलाएं गिर पड़ी तो बुजुर्गों को चक्कर आ गया। बदइंतजामी के शिकार हुए इस मेले में हजारों की संख्या में लोग उमड़े हैं।

आवास मेले में मची अफरातफरी, महिलाएं गिरी, भारी अव्यवस्था

जिला प्रशासन की ओर से शुक्रवार को यहां विकास भवन परिसर में आवास मेले का ऐलान किया गया था। पहले से कोई इंतजाम नहीं होने के कारण मेले में जबरदस्त अफरा-तफरी का माहौल है। सभी सोलह ब्लाकों के गांवों से ट्रैक्टर ट्रालियों और अन्य वाहनों से लोगों के आने के बाद स्थिति खराब हो गई।

खतरनाक ब्लू व्हेल गेम के चक्कर में आए राजस्थान और ओडिशा के छात्रों को बचाया गया

वजीरगंज से आई धनपता और महेश्वरी भीड़ के कारण गिर पड़ी। इतना ही नहीं एक दर्जन से अधिक लोग चक्कर आने से बेहोश हो गए। आनन फानन में आयोजित किये गये इस मेले में एक अदद आवास के लिए पहुंचे लोगों को अव्यवस्था का शिकार होना पड़ा है। हालात इतने बेकाबू हो गए कि भीड़ संभाले नहीं संभल रही है।

लोग विकास भवन की दीवार फांदकर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे हैं। अनुमान है कि मेले में एक लाख लोग आवास पाने की लालसा में पहुंच गए हैं। मेले में पंजीकरण के लिए बनाए गए काउंटरों पर धक्का मुक्की का माहौल है।

भारी भीड़ के कारण शहर में चौतरफा जाम लगा है। प्रभारी डीएम सीडीओ दिव्या मित्तल ने बताया कि भीड़ के कारण थोड़ी अव्यवस्था हुई है। अब सभी ब्लाकों में इसे लगाया जाएगा। अब लोगों को लौटने के लिए कहा जा रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ी खबर: यूपी पुलिस में अगले महीने से बंपर भर्तियां, 56 हजार से ज्यादा पद भरे जाएंगे; तैयार हैं आप?

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पुलिस में