आलिया के बॉयफ्रेंड से महेश भट्ट को होती है जलन

आलिया भट्ट के पिता से संबंधमुंबई| एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि उनके पिता और दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट कई मायनों में काफी प्रतिस्पर्धी हैं, यहां तक कि बेटियों के प्रेमियों के संबंध में भी। अपने पिता के साथ ‘वोग बीएफएफ’ में उपस्थित हुईं आलिया ने यह बात कही।

शो के मेजबान कमल सिद्धू के आलिया से यह पूछे जाने पर कि क्या उनके डैड पजेसिव हैं? आलिया ने कहा, “अगर मैं कोई भी उपहार लाती हूं तो वह पूछते हैं, ‘मेरा कहां है? तुमने उस पर कितना खर्च किया?’ अगर मेरी बहन का प्रेमी उसके लिए कुछ लाता है तो वह कहते हैं, ‘मैं तुम्हें दो लाकर दे सकता हूं, तीन लाकर दे सकता हूं।’ वह बेहद प्रतिस्पर्धी हैं और हमेशा से रहे हैं।”

आलिया भट्ट के पिता से संबंध

बेटी के संबंध को लेकर नरम रुख अपनाने के बारे में पूछे जाने पर महेश ने कहा, “आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि पूजा मेरी पहली बेटी है और उसने हर किसी को पीछे छोड़ दिया। आलिया 20 साल बाद आई, तब तक दुनिया बदल चुकी थी और भारत का माहौल भी बदल गया था।”

महेश भट्ट ने यह भी कहा कि अगर आलिया किसी ऐसे लड़के को पसंद करती हैं, जो उन्हें उनके युवावस्था की याद दिलाए तो उन्हें ईर्ष्या होगी। आलिया के इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग की खबरें हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे उसके दिल से सबसे महत्वपूर्ण पुरुष की अपनी जगह छिनने पर ईर्ष्या होगी।” इस कड़ी का प्रसारण कलर्स इन्फिनिटी पर शनिवार को होगा।

 
Back to top button