ये पांच साल का बच्चा नही कर पा रहा था डांस, तो टीचर ने फोड़ा सिर

लखनऊ के कैंट स्थित सूर्या प्री प्राइमरी आर्मी स्कूल की टीचर ने पांच वर्षीय छात्र अग्रिम सूर्यवंशी का सिर फोड़ दिया। अग्रिम की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह डांस क्लास में ठीक से डांस नहीं कर पा रहा था। सिर से खून निकलने पर स्कूल प्रशासन ने परिवारीजनों को उसके घायल होने की सूचना दी तो हड़कंप मच गया।
ये पांच साल का बच्चा नही कर पा रहा था डांस, तो टीचर ने फोड़ा सिरपरिवार के लोग आनन-फानन स्कूल पहुंचे और उसे बेस अस्पताल लाकर उपचार कराया। बच्चे के सिर पर दो टांके लगे हैं। अग्रिम की मां नीलू ने टीचर विश्वप्रभा चौधरी के खिलाफ बृहस्पतिवार को केस दर्ज करा दिया है।
इंस्पेक्टर भरत कुमार गौतम ने बताया कि अग्रिम यूके (एच) का छात्र है।
उसके पिता केपी सिंह जेसीओ हैं और न्यू विक्टोरिया लाइन बुचरी चौराहे पर रहते हैं। छह नवंबर की दोपहर सवा बारह बजे उनके पास पर स्कूल से कॉल आई। केपी सिंह को बताया गया कि उनके बेटे को चोट लग गई है। वह स्कूल पहुंचे तो बेटे के माथे से खून निकलता देख होश उड़ गए। वह उसे बेस अस्पताल लाए और उपचार कराया। घर पहुंचकर परिवारीजनों ने अग्रिम से पूछताछ की तो उसने रोंगटे खड़े कर देने वाली बात बताई।

बच्चा बोला- टीचर ने सिर दीवार से टकरा दिया

बच्चे ने बताया कि डांस क्लास में वह अच्छी तरह से डांस नहीं कर पा रहा था तो टीचर ने उसका सिर पकड़कर दीवार से टकरा दिया। इससे उसके माथे पर गहरी चोट लगी और खून निकलने लगा। उसकी यूनीफार्म खून से सन गई। उसे अस्पताल ले जाने के बजाए स्कूल प्रशासन ने परिवारीजनों को फोन कर खानापूरी कर ली।

केपी सिंह और उनकी पत्नी ने प्रिंसिपल पूनम सेठी से शिकायत की तो उन्होंने इसे सामान्य घटना बताते हुए नजरअंदाज कर दिया। प्रिंसिपल का कहना था कि ऐसी चोटें बच्चों को लगा करती हैं। इसमें कोई गंभीर बात नहीं है। उन्होंने बच्चे को किसी और स्कूल में पढ़ाने तक की बात कह डाली। यही नहीं, उन्होंने परिवारीजनों को शिकायत करने पर धमकी भी दी। नीलू ने केस दर्ज करा दिया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि शनिवार को स्कूल जाकर घटना की जांच कराई जाएगी।

 

 
loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ट्रक से भीषण टक्कर के बाद ट्रैक्टर का अलग हुआ पुर्जा-पुर्जा, हादसे में दो की मौत

रायबरेली के सतांव के गुरूबक्शगंज थाना क्षेत्र के