अभी-अभी: आर्मी के जवानों ने मुठभेड़ मार गिराए 60 आतंकी

जी हाँ!! अभी-अभी मिली जानकारी के मुताबिक आर्मी के जवानों ने मुठभेड़ मार गिराए 60 आतंकी….  सीरिया के अलेप्पो में आज विद्रोही के कब्जे वाले इलाके में सीरियाई सेना द्वारा किए गए हवाई हमले में 60 आतंकियों की मौत हो गयी।

अभी-अभी: आर्मी के जवानों ने मुठभेड़ मार गिराए 60 आतंकी

नोटबंदी: 24 दिसंबर को राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंप देंगे पीएम मोदी

ब्रिटेन आधारित सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूूमन राइट््स ने कहा यह मौते फारदौस, बस्टन अल कह्म और जिबदिया इलाके में सीरियाई सेना द्वारा किये गये हवाई हमले में हुई है। सेना ने शेख सईद जिले से विद्रोहियों को खदेड़कर इसपर कब्जा कर लिया है।

अभी-अभी: आर्मी के जवानों ने मुठभेड़ मार गिराए 60 आतंकी
सीरियाई सेना और उसके सहयोगियों ने अलेप्पो में जीत की घोषणा करने के आखिरी दौर में पहुंच चुके हैं। सीरियाई सेना के सूत्रों ने आज इसकी जानकारी दी। इससे पहले सोमवार को विद्रोहियों के गढ़ पर भारी बमबारी की गयी जिसमें वह पूरी तरह तबाह हो चुका है। सरकार के प्रभुत्व वाले इलाके में रायटर के पत्रकार ने बताया कि सोमवार से विद्रोहियों के कब्जेवाले इलाके में बमबारी लगातार जारी है और वहां पर कई नागरिक फंसे हुए हैं।
सरकार के अलेप्पो सुरक्षा समिति के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल जैद अल सालेह ने कहा, “पूर्वी अलेप्पो में संघर्ष बहुत जल्द होने चाहिये। हम विद्रोहियों को और अधिक समय नहीं देना चाहते। वह या तो आत्मसमर्पण करेंगे या उन्हें मरना होगा।” सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूूमन राइट््स ने कहा कि सोमवार को पूर्वी अलेप्पो के सभी जिलों से विद्रोहियों को खदेड़ दिया गया था। सरकार के प्रभुत्व वाले जिलों में सैनिक इस जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है।
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button