आर्थिक राशिफल 27 जुलाई: आज इन राशियों की कमाई होगी दोगुनी और आपकी

- in धर्म

मेष:
किसी वाद-विवाद को पकड़कर सहयोगियों और अधिकारियों से ज्यादा तर्क-वितर्क नहीं करना चाहिए। कारोबार और व्यापार में जो उतार चढ़ाव आया है उसे संभालना आवश्यक है।आर्थिक राशिफल 27 जुलाई: आज इन राशियों की कमाई होगी दोगुनी और आपकी

वृषभ:
आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा, अचानक ही किसी जटिल काम के बन जाने से भाग्य की रूकावटें दूर होंगी। यदि आप गृहस्थ जीवन सही तरीके से व्यतीत करना चाहते हैं तो जीवनसाथी के प्रति ईमानदार होना जरूरी है।

मिथुन:
आपका काम करने का तरीका नया है। किसी भी जटिल कार्य को आसानी से पूरा कर देने में आपको ज्यादा वक्त नहीं लगता है। आज भी किसी ऐसी ही समस्या पर अधिकारियों का ध्यान आपके ऊपर जाएगा।

कर्क:
किसी भारी काम का बोझ आज आपके ऊपर आ सकता है, इसके लिए आपको अपने काम से छुट्टी लेनी पड़ सकती है। यदि आप किसी उद्योग संचालन कर रहे हैं तो छोटे कर्मचारियों की गतिविधियों पर भी नज़र रखना नहीं भूलें।

सिंह:
किसी अधिकार क्षेत्र में घुसकर अपना वर्चस्व कायम रखना आपकी पुरानी आदत है। कभी-कभी इसके कारण आप लोगों के बीच में आलोचना का शिकार भी हो सकते हैं। आप एक अच्छे अधिकारी बन सकते हैं लेकिन पहले अच्छा कार्यकर्ता बनना जरूरी है।

कन्या:
हो सकता है आजकल आपको कोई ज्यादा महत्वपूर्ण और जरूरी काम सौंप दिया हो, लेकिन आपको बिना किसी शंका और विचार के अपने कर्तव्य पर व्यस्त रहना चाहिए।

तुला:
आज सुबह से ही कुछ अजीब सा माहौल आपके आगे-पीछे बना रहेगा। काफी दिनों से व्यापार-व्यवसाय की स्थितियां भी नाजुक चल रही हैं। व्यापार क्षेत्र में जो उतार-चढ़ाव आया है वह सिर्फ आपके लिए ही नहीं है।

वृश्चिक:
कारोबार की कुछ उलझन आपको परेशान कर सकती है। यदि आप अपना मार्ग सरल और सीधा बनाना चाहते हैं तो आप वहीं करें जिसमें तत्काल लाभ मिलता हो।

धनु:
शेयर बाजार के चक्कर में पड़कर आपने काफी धन नष्ट कर दिया है। धन कमाने के लिए यह रास्ता सही होता तो सभी लोग मेहनत क्यों करते। बेहतर है आप कारोबार के अपने पुराने रास्ते पर उतर जाएं और आए दिन जो नुकसान हो रहा है उससे बचने की कोशिश करें।

मकर:
आज आपके अंदर खूब सारी ऊर्जा और उत्साह का संचार होगा। छुट्टी के बावजूद काम निपटाने की इच्छा करेगी। कार्यक्षेत्र में काम उतनी स्पीड से नहीं चल रहा होगा जितना बाकी में चलता है। आपको सारी चीजें अपने कंट्रोल में लेनी पड़ सकती हैं।

कुंभ:
लंबे समय संघर्ष करने के बाद अब आपको लगेगा की कहीं बैठकर एकांत में कुछ समय गुजारना चाहिए। यह समय अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने का है अगर मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा तो परिश्रम करने में कठिनाई होगी।

मीन:
धन कमाने के लिए कई प्रकार के रास्ते आपको नज़र आएंगे। आपके सहयोगी और पार्टनर इस बात पर मतभेद रख सकते हैं कि कमाई करने के लिए कोई भी रास्ता बुरा नहीं है। वास्तव में यह एक पलायनवादी सोच है।(

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे