आर्थिक राशिफल 23 जुलाई: जानिए, धन के मामले में किस राशि के लोग रहेंगे आज लकी…

मेष:

आज दूसरों की आर्थिक मदद करने में ही अपना समय गुजारना पड़ सकता है। किसी दोस्त या रिश्तेदार को छोटा मोटा कर्ज दिया जा सकता है। कारोबार के लिए बड़ों से सलाह लेना अच्छा रहेगा।आर्थिक राशिफल 23 जुलाई:  जानिए, धन के मामले में किस राशि के लोग रहेंगे आज लकी...

वृषभ:

आज दिन की शुरूआत नौकरी से जुड़ी समस्याओं को हल करने से होगी। किसी कॉम्पटिशन में आपकी जीत हो सकती है, बशर्ते आप पूरी मेहनत और लगन से जुट जाएं। प्यार के मामले में आज का दिन ठीक है।

मिथुन:

आज आप दूसरों के भावनाओं को पहचानें और उनके अनुसार चलें तो काफी आत्म-संतोष होगा। कभी-कभार दूसरों की बात सुनने में कोई परहेज नहीं है। ऑफिस में भी टीमवर्क के जरिए ही आप किसी कठिन समस्या का हल निकालने में सफल हो पाएंगे।

कर्क:

आज आपके पास खुद को साबित करने के कई मौके आएंगे। उन मौकों पहचानकर उन पर खरा उतरना आपकी जिम्मेदारी है। यह भी सोच लीजिए कि मौके बार-बार दरवाजे पर दस्तक नहीं देते।

सिंह:

आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। किसी से वाद-विवाद या बहसबाजी में आपकी जीत हो सकती है। बिजनस के सिलसिले में किसी की सलाह लेने की जरूरत पड़ सकती है।

कन्या:

आज घर के सभी पुराने लटके हुए कामों को पूरा करने का मौका मिलेगा। दिन के दूसरे हिस्से में अपने मित्र के साथ घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। बिजनस में किसी तरह का जोखिम उठाने का काम करना फायदेमंद नहीं होगा।

तुला:

आज आप अपनी पुरानी देनदारी चुकाने में कामयाब हो जाएंगे। कुछ जरूरी सामान की शॉपिंग करनी पड़ सकती है। अपनी जेब का खास ख्याल रखें। ऐसा कुछ ना खरीदें, जिसकी जरूरत नहीं हो।

वृश्चिक:

आज का दिन आपको बहुत बिजी रखेगा। दिन के पहले हिस्से में कुछ जरूरी फोन कॉल और ईमेल का जवाब देना जरूरी होगा। कोई पुराना दोस्त अचानक आपके सामने आकर खड़ा हो सकता है।

धनु:

आज आपको ऑफिस में कुछ नए अधिकार दिए जा सकते हैं। किसी क्रिएटिव काम में भी आपकी रूचि बढ़ेगी। जरूरी सामान की खरीदारी में शाम का समय बीतेगा।

मकर:

आज सुबह से ही किसी नए प्रोग्राम को लेकर आपके अंदर नई शक्ति और एनर्जी रहेगी। किसी लव अफेयर को लेकर भी आप काफी एक्साइटेड रहेंगे। ऑफिस में आपके प्रमोशन या सैलरी बढ़ाने की बात चल रही है। अपनी उमंगो पर काबू रखें।

कुंभ:

आज आपको लाभ होने की संभावना है। कोई भी नौकरी शुरूआत में छोटी या बड़ी नहीं होती। एक बार आपको काम आ जाए तो बस दुनिया अपनी मुट्ठी में ही समझिए।

मीन:

आज किसी भी विरोधी की आलोचना की तरफ बिल्कुल ध्यान न लगाएं। अपना काम करते रहें। सफलता एक दिन जरूर आपके कदम चूमेगी। आप अपने सोशल सर्कल में मेलजोल बढ़ाने में कामयाब हो जाएंगे। मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

Back to top button