आर्थिक राशिफल 21 जुलाई: जानिए, करियर और कमाई के मामले में कैसा रहेगा आपका दिन

- in धर्म
मेष:

स्वास्थ्य में सुधार होगा। नयी प्रॉपर्टी खरीदने की सम्भावना है। आर्थिक समृद्धि तभी संभव है जब आप जीवन में थोड़ा धैर्य और सूझ बूझ से निवेश करें।आर्थिक राशिफल 21 जुलाई: जानिए, करियर और कमाई के मामले में कैसा रहेगा आपका दिन

वृषभ:

आपकी दूरदर्शिता का असर आपके कामकाज पर हो रहा है। आजीविका के क्षेत्र में आपके अनुभव को दूसरे लोग भी भांपने लगे हैं। हो सकता है किसी बड़ी कंपनी से आपको बुलावा आ सकता है।

मिथुन:

कार्यक्षेत्र के वातावरण में सुधार होगा और इसके चलते आपका स्वास्थ्य भी बेहतर होता जाएगा। यदि आपका धन किसी योजना या इन्वेस्टमेंट पर खर्च हो रहा है तो बेहतर है वरना फिलहाल आप धन को वहीं सुरक्षित रखें जहां पर वह है।

कर्क:

अब आपके लिए परिस्थितियां कुछ नया मोड ले रही हैं। आपका लाभ वाला समय शुरू हो गया है। यदि आप किसी करियर संबंधित प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं तो सभी पक्ष-विपक्ष का विचार कर लें।

सिंह:

किसी प्रकार का रिस्क लेने के लिए अभी समय अच्छा है। अगर जमीन-जायदाद का सौदा करने की सोच रहे हैं तो कुछ समय बाद करें। इस प्रकार के जोखिम में कुछ खोना भी पड़ सकता है।

कन्या:

इस वक्त आपको अपने रूटीन लाइफ में बदलाव के लिए कहीं छुट्टी या पर्यटन का आयोजन करना होगा। यदि आपके पास समय की कमी है तो आप अपने अधूरे काम पूरे करने की सोचें।

तुला:

इस वक्त आपका पारिवारिक वातावरण अच्छा चल रहा है। घर के किसी सदस्य पर आया हुआ संकट भी खत्म हो जाएगा। बिजनस में कुछ और पैसा इनवेस्ट करने से स्थितियां नियंत्रण में आ सकती है और बेहतर लाभ हो सकता है।

वृश्चिक:

आपके द्वारा पूर्व में लिए गए निर्णय आज सार्थक हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। किसी के द्वारा किया गया परोपकार आपके लिए वरदान सिद्ध हो सकता है। चलते फिरते समय कुछ सावधानी जरूरी है।

धनु:

आपके घर परिवार में इस वक्त कोई मांगलिक कार्य आयोजित होने वाले हैं। किसी विवाह योग्य सदस्य के लिए रिश्ते की बात आज हो सकती है। घर में आदर-सत्कार का सामान तैयार होगा और साज-सज्जा तथा साफ सफाई का भी ध्यान रखना होगा।

मकर:

किसी मित्र के साथ पैदा हुआ तनाव आज खत्म हो जाएगा। आपको एक उपयोगी व्यक्ति के पुनः आपके जीवन में लौट आने का हर्ष भी होगा। जहां तक हो सके आप अपने स्तर पर उससे माफी भी मांग सकते हैं।

कुंभ:

आज पुराने मित्रों के सहयोग से कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी। बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय लाभप्रद रहेंगे। जमीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा करने की कोशिश करेंगे।

मीन:

स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा। काम में रूचि रहेगी। आवागमन में दिक्कत हो सकती है। किसी अविश्वसनीय व्यक्ति के कारण आपकी प्रतिष्ठा धूमिल हो सकती है। सुधार इतनी जल्दी नहीं होगा।(

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज है साल का सबसे बड़ा सोमवार जो आज से खोल देगा इन 4 राशियों के बंद किस्मत के ताले

दोस्तों आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी