आर्थिक राशिफल 09 अगस्त: आपकी राशि में धन लाभ की कितनी है संभावना

मेष:

यदि आप किसी वसूली पर जा रहे हैं तो वहां जाना सार्थक हो सकता है। आज किसी से कोई वादा ना करें। हो सकता है जिसका भला आप करने की सोच रहे हैं उसका मनतव्य आपसे कोई और गहरा फायदा उठाने का हो ताकि आप अपना नुकसान कर बैठें।

वृषभ:

आज कुछ अतिरिक्त कार्यभार आ सकता है। यदि आप नौकरी में हैं तो कोई नया काम आपको सौंपा जा सकता है। रही बात घरेलू समस्याओं की वहां भी और जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।

मिथुन:

कुछ उत्तरदायित्व वाला काम आज आपको मिलेगा। अचानक में कोई प्रियजन मिल सकता है जिसकी मदद करनी होगी। कुछ कठिनाई के बावजूद आप स्वयं को कमजोर नहीं समझें।

कर्क:

एकाएक आवेश के वशीभूत होकर आप कभी-कभी भारी गलती कर बैठते हैं। ऐसे मे फिर आगे चलकर वहीं कार्य आपके लिए मुसीबत बन जाता है। कृपया दूसरों के लिए अच्छा जरूर सोचें और करें भी।

सिंह:

चारों तरफ के वातावरण पर कड़ी नज़र रखनी होगी। कोई व्यक्ति जो आपका विरोधी है या फिर बिजनस राइवल उसका पूरा ध्यान आपके पीछे लगा हुआ है।

कन्या:

प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे, रूका हुआ कार्य भी सम्पन्न होगा। कार्यक्षेत्र में बहुत आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके प्रमोशन के भी अच्छे योग हैं।

तुला:

बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। व्यवसाय में शीघ्रता व भावुकता में लिया गया निर्णय आगे चलकर पश्चाताप का कारण बन सकता है।

वृश्चिक:

यदि आप नई नौकरी खोज रहे हैं या फिर नया कारोबार करना चाहते हैं तो अपने आसपास के लोगों की मदद लें। हो सकता है इनमें से कोई आपके लिए मददगार साबित हो जाए।

धनु:

आज आप अपने काम को निकालने में कुछ जल्दीबाजी करें। हो सकता है जिस कार्यभार को आप प्राप्त करना चाहते हैं वहां कोई पहले पहुंचकर अपना उल्लू सीधा कर ले। जो भी करना है बिना समय गवाएं ही कर लें।

मकर:

आज आपके लिए किसी पुराने संकल्प को पूरा करने का दिन है। आपने किसी देवता के मंदिर में मनौती मांग रखी है तो उसके लिए तत्परता से निकल पड़ें।

कुंभ:

काफी समय बाद आपके रूटीन लाइफ मे बदलाव आ रहा है। यदि कोई नया पद आपको मिल रहा है तो आप उसके स्वीकार करने में देर नहीं लगाएं हो सकता है यहीं से आपके लिए तरक्की का द्वार खुल जाए।

मीन:

आज आपको सज धजकर कहीं पर जाना पड़ सकता है। फिजूल की तड़कभड़क से दूर रहें और किसी शान दिखाने वाले व्यक्ति से अपना मुकाबला नहीं करें। आज आपके लिए कुछ लोगों का ध्यान भी आकर्षित होगा।(

Back to top button