आरोग्यधाम द्वारा मंडलायुक्त कार्यायल में हुआ निशुल्क दवाओं का वितरण

जुबली न्यूज़ डेस्क
कानपुर नगर। लॉक डाउन काल मे बीते 4 माह से शहर में दिनों दिन कोरोना के बढ़ते संकटकाल से शहर वासियों की कोरोना संकट से सुरक्षा व स्वास्थ्य रक्षा हेतु इमन्युटी पावर बढ़ाने व कोविड संक्रमण से रक्षक दवाओं का निरंतर निशुल्क वितरण नगर के होम्योपैथिक संस्थान आरोग्य धाम के डॉ दम्पति, डॉ हेमंत मोहन व डॉ आरती मोहन द्वारा किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें : कांग्रेस का नया अध्यक्ष कौन होगा?
अब तक नगर के 6 हजार पुलिस कर्मियों व 4 हजार से अधिक आम जनमानस को निशुल्क दवाओं दवा वितरण के स्वास्थ रक्षा सेवाएं दी जा चुकी है। इसी क्रम में रविवार को मंडलायुक्त कैम्प कार्यालय में कमिश्नर सुधीर एम बोबडे के साथ आरोग्यधाम के डॉक्टर हेमंत मोहन एवं रोटरी क्लब विनायक के पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन सचिन दीक्षित द्वारा कमिश्नर आवास पर कार्यरत 100 से अधिक कर्मचारियों व उनके परिवार को होम्योपैथिक इम्यूनिटी बूस्टर की दवाइयां वितरित की गयी।
यह भी पढ़ें : तो क्या फ़्लैश करने से भी फ़ैल सकता है कोरोना
इस अवसर पर सुधीर बोवडे ने कहा कि कोरोना काल में आरोग्यधाम कि डॉ हेमंत मोहन एवं डॉ आरती मोहन द्वारा दी गयी निशुल्क स्वास्थ सेवाएं अत्यंत सराहनीय है होम्योपैथिक दवाओ को समय से लेने पर कोरोना संक्रमण मरीज भी ठीक भी हुए है।
उन्होंने कहा कि होम्योपैथिक दवाई के साथ सोशल डिस्टेंसिंग पालन एवं मास्क का प्रयोग जरूर करें। डॉक्टर हेमंत मोहन ने कहा कि यदि किसी में भी सर्दी जुखाम खांसी बुखार के साथ जोड़ों में दर्द हो तो नजरअंदाज ना करें क्योंकि इस समय बरसात के मौसम में कोरोना के साथ डेंगू चिकनगुनिया एवं वायरस जनित बीमारियों ने भी अपने पैर पसार लिए हैं जिसमे एटियात बरतने व समय से दवा लेने की जरूरत है।
यह भी पढ़ें : प्रशांत भूषण मामले से कांग्रेस ने क्यों दूरी बना रखी है ?

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button