आरसीए चुनाव: मोदी-जोशी होंगे आमने-सामने, 29 को होगा मतदान

- in राजस्थान, राज्य
राजस्थान​ क्रिकेट संघ के चुनाव 29 मई को होना प्रस्तावित है। चुनाव के लिए नामांकन 26 मई को दाखिल होंगे। आरसीए से जुड़े सूत्रों के अनुसार जहां जोशी गुट शाम तक नामांकन दाखिल करेगी वहीं मोदी गुट के दोपहर 12 बजे तक नामांकन दाखिल करने की संभावना है। मोदी गुट की ओर से अलवर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रुचिर मोदी आरसीए अध्यक्ष पद के लिए जबकि नागौर क्रिकेट संघ के आर सी नांदू आरसीए के सचिव पद के लिए नामांकन दाखिल कर सकते है। जबकि कोषाध्यक्ष पद के​ लिए मोदी गुट से आजाद सिंह नामांकन भर सकते है।
आरसीए चुनाव: मोदी-जोशी होंगे आमने-सामने, 29 को होगा मतदान
जबकि जोशी गुट से अभी तक नाम साफ नहीं हो सके है। लेकिन जोशी गुट से जुड़े जानकार बताते है कि अध्यक्ष पद के लिए सी पी जोशी और सचिव पद के लिए महेश शर्मा नामांकन दाखिल कर सकते है। नामांकन ने चुनाव अधिकारी व  ए के पांडे व अन्य लोग सुबह ही आरसीए कार्यालय पहुंच गए है।

ये भी पढ़े: GRAM 2017: आज से ही शुरू, लाएगा 1000 करोड़ का निवेश

चुनाव प्रक्रिया के लिए 27 मई को सुबह 11 बजे ने उम्मीदवारों की स्क्रूटनी होगी जबकि शाम तक उम्मीदवारों की फाइनल सूची प्रकाशित कर दी जाएगी। जबकि 28 मई को नामांकन वापस लिया जा सकता है। वहीं मतदान 29 मई को होगा। इसके बाद इसी दिन मतगणना की जाएगी और परिणाम को सील कर दिया जाएगा। 

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ