आम खरीद रहे पंजाबी सिंगर को अचानक आए मोटरसाइकिल सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने मार दीं गोली

चंडीगढ़-खरड़ स्थित नेशनल हाईवे -21 पर बलौंगी में पालकी रिजॉर्ट के सामने रेहड़ी से आम खरीद रहे पंजाबी सिंगर को अचानक आए मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां मार दीं। गोली लगने से घायल हुए शख्स की पहचान बलताज खान निवासी जलवायु टावर, खरड़ के तौर पर हुई है। आसपास के लोगों से पता चला है कि घायल युवक उभरता हुआ पंजाबी सिंगर है।

Loading...

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात वीरवार रात पौने 11 बजे की है। बलताज के साथ उसकी पत्नी भी थी। हमलावरों ने आते ही चार फायर किए, जिनमें से दो फायर बलताज की गर्दन पर, तीसरा फायर उसके पेट पर लगा। जबकि चौथा हवाई फायर था, जोकि हमलावरों ने भीड़ को भगाने के लिए किया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

कार में पत्नी के साथ चंडीगढ़ से आ रहा था  सिंगर

बलताज खान पर जब हमला हुआ, तब वह अपनी पत्नी संदीप कौर के साथ आइ-20 कार में चंडीगढ़ से खरड़ स्थित घर पर आ रहा था। बलौंगी में पालकी रिजॉर्ट के सामने वह आम लेने के लिए रुका था। उसकी पत्नी संदीप कौर गाड़ी में बैठी थी, जबकि बलताज खुद उतरकर आम खरीद रहा था। उसी समय तीन नकाबपोश युवक पल्सर लेकर आए और गोलियां दाग दीं।

आम बेचने वाले को नहीं चला गोलियां लगने का पता

हैरत की बात है कि आम बेच रहे मुरुद्दीन ने बताया कि उसे पता ही नहीं चला कि बलताज पर किसी ने गोलियां चलाई हैं। जबकि उसकी पत्नी के गाड़ी से बाहर आकर चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों को पता चला कि बलताज पर हमला हुआ है। लोगों की भीड़ से बचने के लिए हमलावरों ने एक हवाई फायर भी किया।

मैक्स अस्पताल में करवाया भर्ती

गोलियां लगने के बाद बलताज को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही एसएसपी हरचरन सिंह भुल्लर, एएसपी सिटी-1 अश्वनी कोटियाल, बलौंगी थाने के नए एसएचओ अमृतपाल सिंह मैक्स अस्पताल पहुंचे और पीड़ित की पत्नी के बयान दर्ज किए। एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर का कहना है कि घायल बलताज की पत्‍‌नी संदीप कौर के बयानों पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों की तलाश में टीमों का गठन किया गया है। जल्द मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com