आम्रपाली दुबे के गाने ‘रात दीया बुताके…’ की Youtube पर धूम, 12.5 करोड़ से अधिक Views

भोजपुरी सिनेमा की सनसनी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dube) के एक गाने ने इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रखी है. आम्रपाली और पवन सिंह का गाना ‘रात दीया बुताके पिया क्या-क्या किया…’ यूट्यूब पर अब तक 12.5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. इससे पहले पवन सिंह का एक गाना ‘लॉलीपॉप लागेगू…’ सुपर हिट हो चुका है. आप भी यहां पर इस गाने पर आम्रपाली दुबे का जबर्दस्त डांस देख सकते हैं. आम्रपाली ने पिछले साल एक स्टेज शो में इस गाने पर परफॉर्म किया था और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. पवन सिंह और इंदू सोनाली ने इस गाने को गाया है. इसके बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. छोटे बाबा इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं.

आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के अपोजिट निरूहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था. फिल्मों में एंट्री से पहले आम्रपाली सीरियल में काम करती थीं. उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छांव में, सात फेरे, मायका और मेरा नाम करेगी रोशन जैसे सीरियल में काम किया है. आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म बॉर्डर ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

साड़ी पहनकर नागिन ने लगाई आग, लोगो के उड़े होश..

हाल ही में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह वीडियो ‘निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)’ के सॉन्ग ‘गोरी तोहार कमर लचकउवा (Gori Tohar Kamar Lachkauwa)’ का था. इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ लंदन की सड़कों पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आम्रपाली ब्लैक कलर की वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में कमरिया हिला रही हैं. वहीं निरहुआ भी सूट बूट में दिख रहे हैं.

Back to top button