आप रिलेशनशिप में है और मास्‍टरबेट करते हैं? तो जरुर जानिए इसके….!

मास्टरबेशन सिर्फ सिंगल रहने पर ही करना चाहिए ऐसा कोई जरुरी नहीं है। अगर आप किसी रिलेशनशिप में रहते हुए मास्टरबेट करते है तो इसमें कोई बुराई नहीं है।

आप रिलेशनशिप में है और मास्‍टरबेट करते हैं? तो जरुर जानिए इसके....!

अब नाश्ते में खाएं इटेलियन स्टाइल का ऑमलेट, जानिए बनाने की विधि…

बल्कि आप जानकर चौंक जाएंगे कि अगर महिला मास्टरबेट करती है तो वह ऑर्गैज़्म का सुख बेहतर तरीके से उठा पाती है या अपने पार्टनर के साथ भी इसका प्लेज़र अच्छे तरीके से ले सकती है। मास्‍टरबेट करना पार्टनर को धोखा देने जैसा नहीं है। इसलिए आप चाहे तो इस बारे में खुलकर अपने पार्टनर से भी बात कर सकते है।

फैंटसी लाइफ जीने को मिलता है कॉफी शॉप में किसी को निहारने या किसी एक्टर को लेकर अपने सेक्स फैंटसी के बारे में सोचना कोई गलत नहीं है। ऐसा सोचने का मतलब ये नहीं है कि आप पार्टनर को चिट कर रहे हैं। फैंटसी के बारे में सोचना बिल्कुल नॉर्मल होता है ये बिल्कुल प्राइवेट होता है। इसके बारे में किसी को पता भी नहीं चलता है। 
स्‍ट्रेस से छुटकारा शायद आपको पता नहीं कि मास्टरबेट करने से स्ट्रेस कम होता है क्योंकि इससे शरीर में फिल गुड हॉर्मोन एंडोर्फीन निकलता है जिससे आप बेहतर महसूस कर पाते हैं। अगर आप लॉंग डिस्टेंट रिलेशनशीप में है तो आपको इससे फायदा मिलेगा। 
ज्‍यादा मिलता है प्‍लेजर लव मेकिंग सेशन में आप पहले से ज्यादा बेहतर तरीके से कर पायेंगे, यहां तक कि म्यूचूअल मास्टरबेशन के द्वारा
आप दोनों एक दूसरे के संवेदनशील अंगो को छूकर उत्तेजित कर सकते हैं। मास्टरबेशन के प्रक्रिया के द्वारा आप दोनों एक दूसरे को ज्यादा प्लेज़र दे सकते हैं। 
रिलेशनशिप से दूर होती है बोरियत अक्सर पार्टनर एक दूसरे से बोर होकर रिलेशनशिप से दूर भागने लगते हैं। लेकिन मास्टरबेशन एक ऐसा जरिया है जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ जाता है। आप खुद को पहले से ज्यादा सुंदर, पावरफूल और सेक्सी महसूस करने लगते हैं। आप बेडरूम में अपने पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात कर सकते हैं। 

अभी-अभी: सरकार ने किया बड़ा ऐलान घर में नहीं बनवाया टॉयलेट, तो काट दी जाएगी…

पीरियड में मिलती है राहत आपको ये सुनकर खुशी होगी कि ऑर्गैज़्म से पीरियड के दौरान जो मानसिक खुशी मिलती है उससे एंडोर्फीन निष्कासित होता है। क्लाइमेक्स तक पहुँचने के कारण ब्लड का फ्लो अच्छी तरह से होता है जो दर्द से आराम दिलाता है। सब कुछ अच्छा महसूस होने के कारण आपको रिलेशनशिप भी पहले से अच्छा लगने लगता है। 

Back to top button