आप भी आगे की जेब में सावधानी से रखें मोबाइल, कहीं इनके जैसा तमाशा…

अगर आप अपने जींस या पेंट की आगे की जेब में रखते हैं तो अपनी ये आदत जल्द सुधार लें। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो हो सकता है आपके साथ भी कुछ ऐसा हो जाए। यहां ऐसी घटनाएं बताई जा रही हैं जिसमें Butt Dial के कारण कोई परेशानी में पड़ गया, तो किसी की गुगली हो गई। लेकिन कुछ ऐसे मामले भी हुए हैं जहां अनजाने में हुआ Butt dial फायदेमंद साबित हुआ।

अंबानी ने दिया एक और बड़ा तोहफा, ख़ुशी से झूम उठेंगें जियो यूजर्स
Jio का बड़ा धमाका: लाँच हुआ सिर्फ़ 499, 1000 रुपये का 4G स्मार्टफ़ोन, कंपनियों में मचा तहेलका

मारने की योजना बना रहा था एक्स बाॅस

अर्कंसास में रहने वाले कार डीलरशिप के मालिक लैरी बार्नेट ने अपने पूर्व कर्मचारी को बट डायल कर दिया। उस कर्मचारी के अनुसार बार्नेट अगले ही घंटे में उसकी हत्या की योजना बना रहा था। उस एक्स बाॅस ने किसी को इसे दुर्घटना का रूप देने की बात करते हुए सुना। उसने इसकी रिर्पोट पुलिस में की।

तलाक ही हो गया

वाशिंगटन में रहने वाले जेम्स गेट्स अपने दोस्त के साथ बैठे थे और इतने में उनकी पत्नी को बट डायल हो गया। वे धड़ल्ले से बीवी की बुराइयां कर रहे थे और फिर तो आफत आनी ही थी। यह बट डायल उनके तलाक का कारण बना।

बाॅयफ्रेंड के Butt Dial से बची गर्लफ्रेंड की जान

विस्कॉन्सिन के रहने वाले फ्लोयड राशिद ने अपनी गर्लफ्रेंड एंजेला के साथ ज्यादा नशा कर लिया और इस बीच दोनों में बहस होने लगी। फ्लोयड हिंसक होने लगा। गलती से गर्लफ्रेंड के पिता का नंबर बट डायल हो गया। उन्होंने जो कुछ सुना उन्हें अच्छा नहीं लगा। वे तुरंत बेटी को बचाने के लिए दौड़ पड़े। फ्लोयड पर गलत आचरण, गला घोंटने का चार्ज लगाया गया।

 

Back to top button