आपस में ही इन महिला क्रिकेटर्स ने रचाई शादी, इस खबर ने उड़ा दी सबकी नींद…

आज के समय में कुछ भी हो सकता है. यानि बात करें शादी की तो पहले लड़का और लड़की की ही होती थी. लेकिन अब लड़के लड़के और लड़की लड़की भी करने लगे हैं. ऐसे ही हाल ही में दो महिला खिलाडियों ने शादी रचा ली है. बता दें, विश्व क्रिकेट की दो महिला खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से शादी कर ली है. न्यूजीलैंड की हेली जेनसन ने ऑस्ट्रेलियाई डोमेस्टिक टीम मेलबर्न स्टार्स की गेंदबाज निकोला हैनकॉक से शादी कर ली. सुनाने में अजीब लग रहा है लेकिन ये सच है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछले हफ्ते ही इन दोनों की शादी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब सामने आई है. मेलबर्न स्टार्स ने अपने ऑफिशल टि्वटर अकाउंट पर इन दोनों महिला खिलाड़ियों को शादी की बधाई भी दी. उनके करियर की बात करें तो हेली जेनसन तेज गेंदबाज है जिन्होंने न्यूजीलैंड की महिला टीम के लिए 7 वनडे और 20 टी-20 मैच खेले हैं. वहीं ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी निकोला हैनकॉक ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है. निकोला हैनकॉक मेलबर्न स्टार्स के लिए बिग बैश लीग खेलती है.

IPL 12: दिल्ली की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने के साथ-साथ प्वॉइंट टेबल में अपना खोया स्थान हासिल करना होगा

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी महिला खिलाड़ी ने दूसरी महिला खिलाड़ी शादी की हो. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका महिला टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी डेन वेन निकर्क ने तेज गेंदबाज मारिजाने कैप से शादी की थी. ये  कहना गलत नहीं होगा कि आज के समय कोई भी किसी से भी शादी कर सकता है. 

Back to top button