Home > धर्म > आपके हाथ में भी है ऐसा निशान तो जाने क्या है इसका मतलब!!

आपके हाथ में भी है ऐसा निशान तो जाने क्या है इसका मतलब!!

हमारा बताया गया निशान अगर आपकी हथेली पर है तो समझ लेना कि आप दुनिया के सबसे भाग्यशाली इंसान है। यह निशान हर किसी की हथेली में नहीं मिलता है। केवल भाग्यशाली व्यक्तियों की हथेली में ये निशान देखने को मिलता है।

आपके हाथ में भी है ऐसा निशान तो जाने क्या है इसका मतलब!!

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार पर लगा सबसे गंभीर आरोप, अब क्या होगा?

इस बात से तो हर कोई परिचित है कि हाथों की रेखा बहुत कुछ कहती है और हाथों की रेखा समय के साथ बदलती भी रहती है। हस्तरेखा के जरिये मनुष्य के भविष्य से जुड़ीं बड़ी-बड़ी बातों का खुलासा होता है। हाथ में वैसे तो बहुत सी रेखाएं होती है,और हर एक रेखा कुछ ना कुछ बयां करती है।आज हम आपको एक ऐसी रेखा के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत ही कम लोगों की हथेली में पाया जाता है।

मिस्र के विद्वानों का कहना है की सिकंदर के हाथों में भी कुछ इस तरह का ही चिन्ह था। सिकंदर की हथली के अलावा शायद ही कभी किसी की हथेली पर पाया गया। बताया जा रहा है की हाथो मैं X रेखा किसी बड़े नेता किसी लोकप्रिय व्यक्ति या ऐसे किसी व्यक्ति के हाथ में होती है जो बड़े बड़े कामों के लिए पैदा होता है। इसके अलावा जिन व्यक्तियों के एक हाथ में होता है वह भी किस्मत वाला होता है।

बहुत विद्वानों का कहना है की यह चिन्ह सिर्फ सिकंदर के हाथ मैं ही पाया गया था, मगर इसके अलावा ये चिन्ह हिटलर, महात्मा गाँधी, सम्राट अशोक आदि के हाथ में भी पाया गया था।

तो आप भी चेक कर लीजिये आपके हाथो में X का निशान मौजूद है तो आप भी आने वाले भविष्य के भाग्यशाली इंसान है।

 
Loading...

Check Also

अगर आपके भी हाथ में है ये निशान, तो गले के रोग से जाएगी आपकी…

हस्‍तरेखा में मुख्‍य रेखाओं के साथ चिह्नों का अपना महत्‍व है। ये चिह्न जीवन पर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com