आपकी हथेली के 4 निशान बना सकते हैं आपको मालामाल, जाने कैसे ……

हमारे शरीर में काफी जगह कई निशान होते हैं। हथेली में मौजूद ये निशान बहुत महत्व रखते हैं। समुद्रशास्त्र के अनुसार कहा जाता है कि ये चिह्न हथेली की अलग-अलग जगहों पर हों तो ये इनका अलग-अलग महत्व ही होता है। हथेली में इन चिह्नों की मौजूदगी को बेहद शुभ माना जाता है और ये चिह्न आपके लिए बहुत भाग्यशाली भी माने जाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि हथेली में मौजूद इन चिह्नों के लाभ और के बारे में। आगे की स्लाइड में पढ़ें ये टिप्स:-आपकी हथेली के 4 निशान बना सकते हैं आपको मालामाल, जाने कैसे ......

1.शंख का चिह्न: अगर हथेली में शंख का चिह्न होता है तो इसे बहुत ही अच्छा माना जाता है। उंगलियों के ऊपरी हिस्से में अगर शंख के आकृति के निशान बने हैं तो समझा जाता है कि ऐसा इंसान बहुत ही ज्ञानी होता है। अगर ये निशान एक से ज्यादा उंगलियों में हो तो उसे समाज में सम्मान तो मिलता ही है साथ ही वह बहुत धन कमाने में भी कामयाब रहता है। 

UP से पकड़े गए 11 ISI के एजेंट, जासूसी के लिए चला रहे थे टेलीफोन एक्सचेंज

2.त्रिशूल: हथेली की सबसे छोटी उंगली के पास होता है सूर्य पर्वत इसके पास होती है सूर्य रेखा। अगर आपके हाथ में स्थित सूर्य रेखा में त्रिशूल का चिह्न हो तो बड़ा ऑफिसर तो बनता ही है साथ ही आगे चलकर उसे धन की भी प्राप्ति होती है।   

सात साल की सीरियाई लड़की ने लिखी ट्रंप को चिट्ठी, ‘इन बच्चों को बचा लो’

3.चक्र: अगर उंगलियों के ऊपरि हिस्सों में चक्र का निशान हो तो ऐसा व्यक्ति बहुत भाग्यशाली होता है। ऐसे इंसान को विदेश में सम्मान प्राप्त होता है। 

4.मछली: अगर किसी इंसान की हथेली में जीवन रेखा पर मछली का निशान हो तो वह जीवन भर बहुत सुखी रहता है और उसे हमेशा सफलता मिलती है।

जोधपुर में सलमान की जान को हो सकता हैं बड़ा खतरा

Back to top button