आदिबदरी पहुंच सीएम रावत ने टेका माथा, लगाई घोषणाओं की झड़ी

harish-rawat_1463400403मुख्यमंत्री हरीश रावत रावत सोमवार को आदिबदरी धाम पहुंचे। यहां पहुंचकर सीएम ने आदिबदरी में जाकर पूजा-अर्चना की। धाम में पूजा के बाद सीएम ने कई घोषणाएं कीं जिसमें मंदिर समिति को दो लाख रुपये प्रतिवर्ष देने, आदिबदरी में एसडीएम की तैनाती तथा मिनी स्टेडियम बनवाना प्रमुख हैं

सोमवार लगभग डेढ़ बजे के करीब सीएम हरीश रावत पंचबद्रियों में से एक आदिबदरी पहुंचे। भलसों हेलीपैड पर उतरते ही कार्यकर्ताओं ने ढोल-दमाऊ और फूल-माला के साथ सीएम का स्वागत किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने आदिबदरी मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। पूजा करने के बाद सीएम आदिबदरी में चल रहे नोठा-कौथिग मेले के समापन समारोह में भाग लेने पहुंचे। गौरतलब है कि क्षेत्र में पहली बार कोई सीएम पहुंचा है। जिसे लोकर स्थानीय निव‌ासियों में काफी उत्साह रहा।

जैसा कि क्षेत्र में पहली बार किसी सीएम के पहुंचने से स्थानीय निवासियों को बड़ी आशाएं थी तो हरीश रावत ने भी लोगों को निराश नहीं किया।

सीएम ने आदिबदरी में एसडीएम की तैनाती का एलान किया। गौरतलब है‌ कि अभी तक आदिबदरी तहसील में तहसीलदार स्तर का अधिकारी बैठता था। लोगों सालों से क्षेत्र में एसडीएम का पद सृजित किए जाने की मांग कर रहे थे।

रावत ने आदिबदरी मंदिर समिति को 2 लाख रुपये की राशि प्रतिवर्ष देने का एलान किया। वहीं आदिबदरी क्षेत्र में एक मिनी स्टेडियम बनाने की घोषणा की। साथ ही सीएम ने क्षेत्र में सड़के बनाने का भी एलान किया।

 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button