Home > Mainslide > आतंकी सब्जार अहमद की मौत के बाद भड़की हिंसा, 1 की मौत हुई और 60 हुए घायल

आतंकी सब्जार अहमद की मौत के बाद भड़की हिंसा, 1 की मौत हुई और 60 हुए घायल

श्रीनगर। आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर सब्जार अहमद भट की मौत होने के बाद कश्मीर में हिंसक हालात बन गए हैं। हालात ये हैं कि लगभग 50 स्थानों पर हिंसा की स्थिति निर्मित हो गई है। हिंसा में एक व्यक्ति मारा गया है जबकि 60 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन वर इंटरनेट सेवाओं को बाधित कर दिया गया है।

आतंकी सब्जार अहमद की मौत के बाद भड़की हिंसा, 1 की मौत हुई और 60 हुए घायल

सुरक्षा बल द्वारा सब्जार को एनकाउंटर में मार दिया गया था। श्रीनगर के जिला मजिस्ट्रेट फारूख लोन ने कहा कि रविवार को शहर के 7 थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू के हालात हैं। जिन क्षेत्रों में करालखुद, महाराजगंज,मैसुमा, नौहट्टा, रेनवाड़ी व सफाकदल आदि सम्मिलित हैं। हालांकि पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा हिंसक हालात को रोकने के लिए व्यापक प्रबंध किए जा रहे हैं। सुरक्षा बलों की तैनाती स्कूल परिसरों के आसपास भी किया गया है तो दूसरी ओर स्कूल और महाविद्यालयों को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़े: अभी अभी: PM मोदी ने दी मुस्लिमों को रमजान की बधाई, और कही मन की बात

गौरतलब है कि घाटी में आतंकी बुराहान वानी के मारे जाने के बाद से ही हिंसा रह रहकर भड़क रही है। अब आतंकी सब्जार को मारे जाने के बाद हिंसा के हालात हो गए हैं। गौरतलब है कि आतंकी सब्जार को पुलवामा जिले के त्राल में ढेर किया गया। दरअसल वह बुरहान वानी के बाद आतंक का नाम माना जा रहा था। आतंकी वारदात के चलते उसे एनकाउंटर में मारा गया था। इस हिंसा के बाद राज्य में रेलवे संपर्क भी प्रभावित हुआ है।

Loading...

Check Also

विहिप के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ सलाहकार विष्णुहरि डालमिया का हुआ निधन

मथुरा। रामजन्म भूमि आन्दोलन के प्रमुख नेताओं में से एक, विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com