आतंकी मसूद का अंत निश्चित,सेना प्रमुख ने शुरू की तैयारी 

 
 
नई दिल्‍ली : पुलवामा आतंकी हमले के गुनहगार आतंकी मौलाना मसूद अजहर पर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने लखनऊ में मीडिया से बातचीत करते हुए साफतौर पर कहा है कि आतंकी मसूद अजहर के खिलाफ हम पूरी तैयारी कर चुके हैं. हम इस ऑपरेशन से जुड़ी बातें सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं. उन्‍होंने यह भी कहा कि सेनाएं सक्षम हैं और हर चुनौती के लिए तैयार हैं. सेनाएं जनता के कहने पर काम नहीं करती हैं. सेना की कार्रवाई को राजनीति से ना जोड़ा जाए.
उन्‍होंने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) पर की गई भारत की एयर स्‍ट्राइक पर उठ रहे सवालों पर कहा कि हमें जो लक्ष्‍य दिया गया, उसे हमने पूरा किया है. इसमें बड़ी संख्‍या में आतंकी मारे गए हैं. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने यह भी कहा कि हम इस ऑपरेशन से जुड़ी बातें सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं.
बता दें कि संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) में मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के प्रस्‍ताव पर चीन ने अड़ंगा लगाया हुआ है. चीन ने इस बार चौथी बार वीटो पावर का इस्‍तेमाल करके मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने के प्रस्‍ताव पर रोक लगाई है. जबकि इस प्रस्‍ताव पर भारत को अमेरिका, फ्रांस और ब्रिटेन का पूरा समर्थन मिला हुआ है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button