आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहना राहुल को पड़ा महंगा, शिकायत दर्ज

नई दिल्ली। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख को मसूद अजहर ‘जी’ कहने पर असम के एक गैर-सरकारी संगठन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ यहां मोरीगांव थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलवामा समेत कई आतंकी हमलों को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को राहुल ने एक रैली में ‘मसूद अजहर जी’ कहा था।
ये भी पढ़ें :-मुलाकात के बाद अमेठी-रायबरेली से उम्मीदवार उतार सकते हैं अखिलेश-मायावती /
आपको बता दें यह प्राथमिकी बुधवार को दर्ज कराई गई। सरकारी सूत्रों ने यहां इसकी जानकारी दी। ध्यान रहे कि राहुल ने सोमवार को दिल्ली में कहा था कि मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ही मसूद अजहर जी को अपने साथ कंधार ले गए थे।
ये भी पढ़ें :-सुषमा स्वराज  ने पाकिस्तान को सुनाई खरी – खोटी
जानकारी के मुताबिक लखनऊ के कैसरबाग कोतवाली में अधिवक्ता अरविंद ने राहुल गांधी के खिलाफ तहरीर दी है. उनका कहना है कि राहुल गांधी ने देश की जनता की भावनाओं पर कुठाराघात किया है। मामले में प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने कहा कि शिकायत की जांच की जा रही है।वहीँ  नई दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 से 45 जवान शहीद हो गए थे।

Loading...
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com