बड़ी खबर: आतंकी घटनाओं से दहला लंदन, तीनों आतंकी ढेर, सात की मौत और…

लंदन में शनिवार रात तीन आतंकी ठिकानों पर आतंकी घटना घटी। एक घटना लंदन ब्रिज पर तो दूसरी घटना बोरो मार्केट में घटी। वहीं तीसरी घटना बकसोल में हुई है। ब्रिज पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब वहां पैदल चल रहे लोगों को एक वैन ने टक्कर मारनी शुरू कर दी।

बड़ी खबर: आतंकी घटनाओं से दहला लंदन, तीनों आतंकी ढेर, सात की मौत और...

इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया है। भारत-पाकिस्तान मैच से पहले यह आतंकी हमला हुआ है। घटना के बाद स्टेडियम के आस-पास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

घटना के बारे में पुलिस को फोन कर जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस वाले घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

Live Updates:

आतंकी घटना को लेकर पीएम मोदी ने जताया दुख

घटना में शामिल तीनों आतंकी मारे गए

घटना में सात की मौत, 20 लोग घायल

लंदन में आतंकी हमला, प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने बताया आंतकी घटना

घटना के तुरंत बाद से ब्रिज बंद कर दिया गया है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस इन दोनों घटनाओं को आतंकी हमला बता रही है। घटना के बाद से लंदन ब्रिज के आस-पास पुलिस की गतिविधियां काफी बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना को लेकर पुलिस तीन संदिग्ध हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लंदन ब्रिज पर वारदात के बाद वैन बॉरो मार्केट की तरफ चली गई। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने कहा कि इस वारदात को आतंकी गतिविधि के तौर पर देखा जा रहा है।

खबरों के मुताबिक इस घटना में अब तक 5 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। वारदात के बाद लंदन के अंडरग्राउंड ट्रेन स्टेशन को भी बंद कर दिया गया है। वहीं लंदन ब्रिज के आसपास के इलाके को खाली कराया गया है।

ये भी पढ़े: 

  1. 4 जून दिन रविवार का पञ्चांग: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

  2. जीवनसाथी साथ रखने के लिए 15.5 लाख कमाई जरूरी

  3. मोदी के इस दौरे से पाक और चीन को लगा बड़ा झटका, डील में मिला तबाही का हथियार

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रूस के साथ आईएनएफ संधि से अलग होगा अमेरिका : डोनाल्‍ड ट्रंप

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुष्टि की