आठ साल तक भारत में रहने वाली इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन

जुबिली न्यूज़ डेस्क
गेम ऑफ थ्रोन्स में हाउस टाइरेल मैट्रीक के मालिक ओलेना टाइरेल की भूमिका निभाने वाली ब्रिटिश एक्ट्रेस डायना रिग का निधन हो गया। डायना 82 साल की थी और कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही थी। इस बात की जानकारी उनकी बेटी Rachael Stirling ने दी। उन्होंने बताया कि मेरी प्यारी मां आज सुबह, घर पर ही परिवार के सामने हमेशा के लिए शांति की नींद सो गईं।
बता दें कि ब्रिटिश अभिनेत्री डायना रिग जो टीवी सीरीज द एवेंजर्स में गुप्त एजेंट एम्मा पील के रूप में 1960 के दशक की स्टाइल आइकन बनीं। इसके बाद गेम ऑफ थ्रोन्स में ओलेना टाइरेल की भूमिका निभाई, जिसका नाम द क्वीन ऑफ थ्रोन्स था, उसे प्रशंसकों द्वारा उनकी त्वरित बुद्धि के लिए सराहा गया था ।

Loading...

उनके निधन पर उनकी बेटी Rachael Stirling ने बताया कि मार्च में इस बात का पता चला कि उन्हें कैंसर है। उन्होंने अपना अंतिम समय बहुत ही ख़ुशी के साथ बिताए। उन्होंने हंसते, खिलखिलाते अपने असाधारण जीवन को मुस्कुराते हुए बिताया। डायना की बेटी ने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि इसे बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं कि मैं उन्हें कितना याद करूंगी।
ये भी पढ़े : रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दिया एक और झटका
ये भी पढ़े : क्या आपने देखा अक्षय का ‘बेल बॉटम’ अवतार
गौरतलब है कि डायना रिग का जन्म यूके में हुआ था। उनके पिता बीकानेर के महाराजा के साथ बतौर रेलवे इंजीनियर काम करते थे। वह 8 साल की उम्र तक भारत में रहीं उसे बाद वो वापस इंग्लैंड लौट गई थीं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...