आज से अमेजन पर शुरू हुई ये बड़ी सेल, मात्र एक 1 रुपए में घर ले जाइये कुछ भी…

अगर आप ऑनलाइन कुछ खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि अमेजन ने आज अपनी प्राइम डे सेल की शुरुआत कर दी है. दोपहर 12 बजे से अमेजन की ये सेल शुरू हो चुकी है और 17 जुलाई तक ये सेल जारी रहेगी. बता दें कि अमेजन की अधिकतर डील्स प्राइम मेंबर्स के लिए हैं.

आप भी एक बार में 999 रुपए खर्च करके अमेजन की प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं जिसमें आपको शॉपिंग में फायदा होगा इसके अलावा अमेजन प्राइम मेंबरशिप लेने से आप अमेजन प्राइम वीडियो और अमेजन प्राइम म्यूजिक का भी आनंद ले पाएंगे.

क्या खास है प्राइम डे सेल में?

शाओमी रेडमी Y2: अमेजन की इस प्राइम डे सेल में आपको शाओमी का रेडमी Y2 दोपहर 1 बजे से 9,999 रुपए में मिलेगा. इस मोबाइल में दो वैरियंट आपको मिलेंगे. 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की स्टोरेज वाला मोबाइल आपको 9,999 रुपए में मिलेगा तो वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज वाला मोबाइल आपको 12,999 रुपए में मिलेगा.

मोबाइल ड्यूल कैमरा के साथ आएगा जिसमें रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा. मोबाइल में यूजर्स को 6 इंच स्क्रीन, एचडी डिस्पले, 18:9 स्क्रीन रेशयो और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 का प्रोसेसर मिलेगा.

वनप्लस 6 रेड: वनप्लस 6 में हाल ही में आए लेटेस्ट रेड कलर वैरियंट का मोबाइल भी आपको इस सेल में मिलेगा. यह फोन आपको 39,999 रुपए का मिलेगा, फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6.28 इंच की फुल एचडी डिस्पले की स्क्रीन मिलेगी. वनप्लस 6 का ये रेड वैरियंट सिर्फ 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज के साथ आया है.

GST की वजह से जम्मू-कश्मीर से हैंडीक्राफ्ट निर्यात में आई भारी गिरावट

1 रुपए में मिल सकता है टीवी: इस सेल में टीवी पर भी खास डील मिल रही है. टीसीएल टीवी पर मिल रही इस डील में आपको 1 रुपए में टीवी खरीदने का मौका मिल सकता है. टीसीएल टीवी पर यह डील शाम 6 बजे से शुरू होगी. अगर आप 55 इंच का टीसीएल 4K टीवी खरीदते हैं तो आपको 32 इंच का टीसीएल एचडी टीवी मात्र 1 रुपए में मिलेगा.

हालांकि 55 इंच का टीवी खरीदने के लिए आपको 48 हजार रुपए खर्च करने होंगे. ऐसे में आप एक की कीमत में दो टीवी घर ला सकते हैं. ऐसे में आप बड़े टीवी को अपने हॉल में और छोटे टीवी को अपने बेडरूम में लगा सकते हैं. इसके अलावा आपको इस सेल में कई सारे ऑफर्स मिलेंगे.

Back to top button