आज लॉन्च होगा Mi Max 2 स्मार्टफोन, 6GB रैम से होगा लैस

नई दिल्ली: चाइनीज मोबाइल मेकर कंपनी शाओमी आज अपना नया स्मार्टफोन Mi Max 2 लॉन्च करने जा रही है. आपको बता दें कि Max 2 पिछले साल लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Mi Max का अपग्रेडेड वैरिएंट होगा. स्मार्टफोन की कीमत करीब 14 हजार रुपए हो सकती है.आज लॉन्च होगा Mi Max 2 स्मार्टफोन, 6GB रैम से होगा लैस

स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Max 2 मिड रेंज के सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 626 चिपसेट से लैस होगा. स्मार्टफोन के 4GB और 6GB रैम वाले वैरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं.

Mi Max 2 में 6.44 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले होगा जिसकी पिक्सल डेनसिटी 342 पीपीआई है. इस स्मार्टफोन को लेकर सामने आई जानकारियो में 5000mAh की दमदार बैटरी होने का दावा किया गया है. स्मार्टफोन में यूएसबी सी टाइप दिया जाएगा.

कैमरा फ्रंट की बात की जाए तो स्मार्टफोन में अपर्चर f/2.0 के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा. स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए अपर्चर f/2.0 के साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: लॉन्च हुआ 2.3 करोड़ रुपए की कीमत वाला फोन, हेलीकॉप्टर से होगी होम डिलीवरी

स्मार्टफोन के 64GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को आज चीन में लॉन्च किया जाएगा. इन दोनों ही वैरिएंट्स की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 दिया जाएगा. स्मार्टफोन की भारत में लॉन्च किए जाने को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com