आज मिथुन राशि में शुक्र करेगे प्रवेश, 25 दिन इन राशियों के लिए बेहतरीन

- in धर्म

शुक्र ग्रह को भौतिक सुख और सौंदर्य प्राप्ति का कारक माना जाता है। व्‍यक्ति के प्रेम-प्रसंग और दांपत्‍य जीवन में सुख भी शुक्र की स्थिति पर निर्भर करता है। आज रात को 8 बजकर 59 मिनट पर शुक्र मिथुन राशि में गोचर करेंगे और 8 जून 2018 तक इसी राशि में रहेंगे। शुक्र ग्रह की चाल में हुए इस परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर क्‍या होगा असर, आइए जानें…आज मिथुन राशि में शुक्र करेगे प्रवेश, 25 दिन इन राशियों के लिए बेहतरीन

मेष: नए रिश्‍ते की हो सकती है शुरुआत
शुक्र आपकी राशि से तीसरे स्‍थान में गोचर कर रहा है। इस राशि के जातकों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। सह‍कर्मियों का सहयोग मिलेगा। भाई-बहनों के साथ भी ताल-मेल सही रहेगा और इस दौरान आपके जीवन में नए रिश्‍ते की शुरुआत हो सकती है।

वृष: विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी
शुक्र आपकी राशि से दूसरे स्‍थान में गोचर करेंगे। शुक्र की यह चाल आपके जीवन में सकारात्‍मक परिवर्तन के संकेत दे रही है। इस राशि के जातकों के लिए यह संतान प्राप्ति के लिए अच्‍छा समय है। विद्यार्थियों को भी सफलता मिलेगी और पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। नए वस्‍त्र और आभूषों की प्राप्ति होगी।

मिथुन: संतान सुख की प्राप्ति होगी
शुक्र मिथुन राशि में ही प्रवेश करेगा और प्रथम स्‍थान में गोचर होगा। इस बदलाव से इस राशि के लोगों के व्‍यक्तित्‍व में और निखार आएगा। अविवाहितों का विवाह हो सकता है। इच्छुक लोगों को संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क: बढ़ सकते हैं खर्चे
शुक्र आपकी राशि से 12वें स्‍थान में गोचर करेगा। इस दौरान आपकी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। इससे आपके खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी। प्रेम-प्रसंग के मामलों में भी सफलता के योग हैं।

2सिंह: सफलता का सुख प्राप्‍त होगा
शुक्र आपकी राशि से 11 वें भाव में गोचर करेगा। ये गोचर काल आपके लिए सफलता का सुख लेकर आ सकता है। कलात्‍मकता के माध्‍यम से आपको लाभ हो सकता है। घरेलू समारोह में जाने का अवसर प्राप्‍त होगा।

कन्‍या: मिल सकती है पदोन्‍नति
शुक्र आपकी राशि से आज 10वें भाग में गोचर करेगा। शुक्र की इस चाल को राशि के जातक करियर में सफलता के तौर पर देख सकते हैं। इस दौरान आप जॉब चेंज करने के बारे में सोच सकते हैं। महिलाओं के लिए यह अच्‍छा समय है।

तुला: नवीन वस्‍त्र और आभूषण की होगी प्राप्ति
शुक्र इस राशि से नौवें स्‍थान में गोचर करेगा। इस राशि के जातकों का स्‍वास्‍थ्‍य उत्‍तम रहेगा। मित्रों का सहयोग प्राप्‍त होगा। भाग्‍य चमकने के साथ-साथ नवीन वस्‍त्र और आभूषणों की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक: स्‍वास्‍थ्‍य में आ सकती है गिरावट
शुक्र आपकी राशि से आठवें स्‍थान में गोचर कोगा। इससे आपके शादीशुदा जीवन में कुछ कड़वाहट पैदा हो सकती है। करियर में भी समस्‍या पैदा हो सकती है। आपके स्‍वास्‍थ्‍य में भी गिरावट आ सकती है।

धनु: वैवाहिक जीवन में आएंगी खुशियां
शुक्र आपकी राशि से सातवें स्‍थान में गोचर करेगा। शुक्र के इस स्‍थान परिवर्तन से आपके वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। हालांकि इस दौरान आपके स्‍वास्‍थ्‍य में भी कुछ गिरावट आ सकती है। यात्रा पर जा सकते हैं।

मकर: मेहनत का फल मिलेगा
शु्क्र आपकी राशि से छठें भाव में गोचर करेगा। यह वक्‍त आपके लिए लोन लेने या फिर कोई नई शुरुआत करने के लिए बेहतर है। अब वह वक्‍त आ गया है जब आपकी मेहनत का फल आपको मिलेगा। कार्यस्‍थल पर सहकर्मियों के साथ बेहतर तालमेल रहेगा।

कुंभ: प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी
शुक्र आपकी राशि से 5वें भाग में गोचर होगा। अब इसके बाद से आपके जीवन में तरक्‍की ही तरक्‍की है। आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शत्रु भी परास्‍त होंगे। संतान के बारे में सुखद समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है।

मीन: वाहन सुख मिलेगा
शुक्र आपकी राशि से चौथे स्‍थान में गोचर करेंगे। इस दौरान माता-पिता के स्‍वास्‍थ्‍य का विशेष ख्‍याल रखने की आवश्‍यकता है। कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन में सुधार आएगा। संपत्ति प्राप्ति के योग बनेंगे। वाहन सुख प्राप्त होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नहाने के पानी में डाले इस तेल की दो बून्द फिर होगा चमत्कार

दुनिया में हर इंसान पैसे का लालची होता