आज पीएम मोदी के गुजरात दौरे से पहले, विरोध में हार्दिक पटेल ने कर डाला अपना ये हाल

सोमवार को PM नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. कच्छ में मोदी दो कार्यक्रमों में शरीक होंगे. पीएम मोदी के स्वागत के लिए पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी तैयार हैं. कल ही हार्दिक पटेल ने अपने पचास सहयोगियों के साथ मुंडन कराया और न्याय मार्च के जरिए अपने इरादे जता दिए हैं.आज पीएम मोदी के गुजरात दौरे से पहले, विरोध में

पाटीदार आंदोलन से जुड़े 50 युवाओं ने कराया मुंडन

कल एक नहीं बल्कि एक एक कर पाटीदार आंदोलन से जुड़े 50 युवाओं ने मुंडन कराया. मुंडन कराने वालों में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी शामिल थे. ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से एक दिन पहले रविवार को हुआ.

हार्दिक ने ट्वीट कर मुंडन की वजह बताई. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘’गुजरात सरकार के अत्याचार के ख़िलाफ़ युवाओं का मुंडन..’’ ऐसे में जिस वक्त नरेंद्र मोदी कच्छ में होंगे उस वक्त हार्दिक पटेल न्याय यात्रा पर रहेंगे.

ये भी पढ़े: बड़ी ख़बर: 25 मई को मुंबई में होगा पीएम मोदी पर हमला, हत्या के लिए हुई 50 करोड़ की डील!

कहां-कहां जाएंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी आज कच्छ में हैं जहां वे कांडला में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे इसके अलावा भचाउ में नर्मदा जल पंपिंग स्टेशन को समर्पित करेंगे.  मंगलवार को वह गांधीनगर में महात्मा मंदिर में अफ्रीकन डेवलेपमेंट बैंक(एएफडीबी) की वार्षिक बैठक का उद्घाटन करेंगे.

हार्दिक की पाटीदार समाज को ओबीसी श्रेणी में शामिल कराने की मांग

पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए हार्दिक पटेल ने न्याय यात्रा की शुरूआत बोटाड़ जिले से की.  मांग वही पुरानी है पाटीदार समाज को ओबीसी श्रेणी में शामिल किया जाए. बोटाड़ से शुरू हुई न्याय यात्रा करीब पचास गांवों से निकलेगी और भावनगर शहर में खत्म होगी. बोटाड वो जगह है जहां पीएम ने पिछले महीने सिंचाई परियोजना का उद्धाटन किया था. हार्दिक पटेल का दावा है कि महीने भर बाद परियोजना में पानी तक नहीं है.

You may also like

आज का राशिफल और पंचांग: 20 जुलाई दिन शुक्रवार, जानिए किसपर रहेगी माँ संतोषी की नजर

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो 20