आज नोएडा जा सकते है सीएम योगी

न्यूज़ डेस्क
नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी चिंतित हैं। उन्होंने वहां की स्थिति का जायजा लेने और इलाज की मुकम्मल व्यवस्था करने के लिए रविवार को आनन-फानन में प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा डॉ. रजनीश दुबे को नोएडा भेज दिया है। मुख्यमंत्री सोमवार को खुद भी हालत की जानकारी करने के लिए नोएडा जा सकते हैं।
उधर, मुख्यमंत्री के निर्देशों की जानकारी देते हुए अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि इन हालातों में नोएडा और ग़ाज़ियाबाद समेत पूरे प्रदेश के मकान मालिक अपने किरायेदार मज़दूरों से एक महीने का किराया नहीं लेंगे। उन्होनें बताया कि नोएडा और ग़ाज़ियाबाद के हालातों पर नज़र रखने और वहां ज़रूरी इंतज़ाम करने के लिए एक सीनियर अधिकारी की तैनाती की जा रही है
दरअसल, नोएडा में कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव के लिए वहां की एक सीजफायर कंपनी है। इस कंपनी में ब्रिटेन का एक ऑडिटर आया था। वह तो वापस चला गया, पर उसके संपर्क में आकर कंपनी के कर्मचारी और उनके परिजन समेत 13 लोग संक्रमित हो चुके हैं। नोएडा से चार अन्य मरीज़ों की भी संक्रमित होने की सूचना है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button