आज कर्क राशिवालों का दिन होगा शुभ, इन 3 राशियों को होगा बड़ा नुकसान

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो जरूर जानिए आज का यानी 16 दिसंबर का राशिफल.

मेष: आज आपके अंदर क्रोध की अधिकता रहेगी लेकिन बातचीत में संयत रहें. आज माता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा. 

वृष: आज आपकी धैर्यशीलता में अभी कमी रहेगी और धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. आज मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन: आज मानसिक कठिनाइयां रहेंगी और पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा और कला एवं संगीत में रुचि बढ़ेगी. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है. 

कर्क:  आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. 

सिंह: आज आरामतलबी बढ़ेगी और माता-पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. 

कन्या: आज कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा और क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और धन की प्राप्ति होगी.

तुला: आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे लेकिन अति उत्साही होने से बचें और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज आप आत्मसंयत रहें और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज भवन सुख में वृद्धि होगी और माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आज खर्चों में वृद्धि होगी.

धनु: आज आलस्य की अधिकता रहेगी और पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं.

मकर: आज आपका मन अशान्त रहेगा लेकिन धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिल सकते हैं. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. 

कुंभ: आज वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज कुछ पुराने मित्रों से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं.

मीन: आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. आज धर्म-कर्म में रुचि रहेगी और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com