आज अहमदाबाद में रोड शो करेंगे राहुल गांधी, पाटीदारों के गढ़ में कांग्रेस की रैली

- in दिल्ली, राज्य

नई दिल्ली.राहुल गांधी शुक्रवार को एक बार फिर गुजरात के चुनावी दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान वो अहमदाबाद में रोड शो करेंगे। अहमदाबाद में ही राहुल के कुछ और प्रोग्राम भी तय हैं। इसके अलावा पाटीदारों के गढ़ कहे जाने वाले निकोल में वो एक रैली भी करेंगे। 25 नवंबर को भी राहुल के गांधीनगर और अरावली में कुछ प्रोग्राम हैं।आज अहमदाबाद में रोड शो करेंगे राहुल गांधी, पाटीदारों के गढ़ में कांग्रेस की रैली

दलितों से बातचीत भी करेंगे राहुल

– राहुल शुक्रवार सुबह पोरबंदर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वो यहां के मछुआरों से बातचीत करेंगे। इसके बाद वो सीधे साणंद के देवली जाएंगे। यहां उनका दलितों के साथ बातचीत का कार्यक्रम है।
– इसके बाद कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट अहमदाबाद के टैगोर हॉल में डॉक्टरों और दवा कंपनियों के लोगों से बातचीत करेंगे। यह प्रोग्राम मंगल पांडेऑडिटोरियम में होगा।
– इस प्रोग्राम के बाद निकोल में राहुल एक बाइक रैली में शिरकत करेंगे। रोड शो होगा और बाद में एक रैली भी।
– 25 नवंबर यानी शनिवार को राहुल गांधीनगर, अरावली, महिसागर और दाहोद जाएंगे। यहां भी उनके कुछ चुनावी कार्यक्रम हैं। इसके बाद वो दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: हादसे का शिकार हुई वास्को डि गामा एक्सप्रेस, पलटी 13 बोगियां, लाखों के मुआवजे का हुआ ऐलान

अल्पेश ठाकोर ने छोड़ी कांग्रेस की मीटिंग

– कुछ दिनों पहले कांग्रेस में शामिल हुए ठाकोर सेना के अल्पेश ठाकोर को गुजरात के पाटन में कांग्रेसियों के विरोध का सामना करना पड़ा।
– अल्पेश यहां कांग्रेस की एक मीटिंग मेंं हिस्सा लेने आए थे। यह बैठक सिद्धपुर में थी। यहां कथित तौर पर वर्कर्स ने अल्पेश के इस सीट से उम्मीदवारी जताए जाने पर विरोध जताया। अल्पेश ने जब कुछ कहा तो उनके खिलाफ नारेबाजी होने लगी।
– अल्पेश ने इसका विरोध किया तो कार्यकर्ता भड़क गए। कुछ देर बाद ठाकोर मीटिंग ही छोड़ कर चले गए। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अल्पेश इस सीट या आसपास की किसी पिछड़ी जातियों की सीट से टिकट चाहते हैं लेकिन, उनका विरोध हो रहा है।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दिल्ली पर मंडराया बिजली संकट, कभी भी हो सकता है ब्लैक आउट : ऊर्जा मंत्री

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली अंधेरे में डूब