आजम खान का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा: घर से बाहर न निकलें महिलाएं

रामपुर: पूर्व मंत्री आजम खान ने रामपुर में माँ-बेटी के साथ सरेआम छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसी जगहों पर महिलाओ और लड़कियों को जाना ही नहीं चाहिए. उन्होंने राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में जितने बलात्कार हुए, हत्या और लूट हुई है, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है. उन्होंने रामपुर में हुई घटना पर आजम खान पीड़ित मां-बेटी को ही सलाह देते दिखे, उन्होंने कहा कि लड़कियों को भी ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए जहां बेशर्मी का नंगा नाच होता है.

आजम खान का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा: घर से बाहर न निकलें महिलाएं

उन्होंने बुलंदशहर गैंगरेप पर कहा कि कोशिश करना चाहिए कि हर व्यक्ति अपने घर की औरत को घर में ही रखे. गौरतलब है कि रामपुर में करीब एक दर्ज़न से अधिक बदमाशों द्वारा दो लड़कियों के साथ खुलेआम छेड़छाड़ करने का शर्मनाक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में जिस तरह से 12 -14 बदमाश भरी दोपहर में दो अकेली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि बदमाशों के चेहरे पर न तो कानून का डर है और न ही सरकार.

ये भी पढ़े: केरल के CM ने कहा हम क्या खाएं, यह दिल्ली या नागपुर को बताने की कोई ज़रूरत नही

खुलेआम बदमाश कभी लड़कियों के हाथ पकड़ रहे है तो कभी उन्हें गोद में उठा रहे है. अकेली पीड़ित लड़किया अपनी आबरू बचाने के लिए रहम की दुहाई दे रही है लेकिन बदमाशों के सिर पर शैतान सवार है. लड़कियों को फेसबुक पर वीडियो डालने की धमकी भी दी गई. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाकि के आरोपी फरार बताए जा रहे है. अब देखना होगा कि प्रदेश की यूपी पुलिस कितनी जल्दी इन बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाती है.

=>
=>
loading...

You may also like

सरकारी बंगला बचाने के लिए मायावती ने चली नई चाल, किया ये काम

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने माल