आजम खां ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- प्रधानमंत्री फिट है और देश अनफिट है !

- in राजनीति

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज वाले वीडियो को लेकर तंज कसा है। आजम खां ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने अमीरों की तरह एक्सरसाइज की है और देश की आवाम को उनकी गरीबी का अहसास कराया है।

आजम खां

आजम खां ने दावा किया कि पीएम ने जिस तरह एक्सरसाइज की है अगर वैसी ही एक्सरसाइज देश के किसी भी गांव में की जाती है तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

पीएम देश को दंड-बैठक

सपा नेता ने जवान और पत्रकार की हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि सीमा पर सैनिक शहीद हो रहे हैं, कश्मीर में बेकसूर लोग मारे जा रहे हैं और प्रधानमंत्री देश को दंड बैठक करवा रहे हैं।

पीएम फिट है और देश अनफिट है

आजम खां ने कहा, ‘सेना के जवान की हत्या, पत्रकार की हत्या, ईमानदार की हत्या, मजदूर की हत्या, छात्रा की हत्या सब पीछे रह गए। पहले फिटनेस टेस्ट करिए। उधर, जवान मारे जा रहे थे और देश के प्रधानमंत्री दंड-बैठक लगा रहे थे। प्रधानमंत्री फिट है और देश अनफिट है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ कैंपेन के तहत क्रिकेटर विराट कोहली का चैलेंज पूरा कर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं कि कुछ समय अपनी फिटनेस को दीजिए। जो भी एक्सरसाइज आपको सही लगती हो, उन्हें करें और आप जीवन में अच्छा बदलाव देखेंगे।

 

You may also like

मायाराज में हुए स्मारक घोटाले पर अखिलेश सरकार ने साधी चुप्पी

मायाराज में नोएडा व राजधानी लखनऊ में अंबेडकर