Home > मनोरंजन > आखिरकार ख़त्म हो ही गई किंग खान और सन्नी पाजी की 24 साल पुरानी दुश्मनी

आखिरकार ख़त्म हो ही गई किंग खान और सन्नी पाजी की 24 साल पुरानी दुश्मनी

बॉलीवुड में स्टार्स के बिच कब झगडे हो जाए और कब उनके बिच सुलह हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन अगर बात तो बड़े सितारों की हो तो फिर या जानकारी रोचक हो जाती है. ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान और सन्नी देओल के 24 साल पुराने झगडे का अंत हो गया. दरअसल शाहरुख़ खान ने सन्नी के बेटे के आने वाली फिल्म को अपने ही अंदाज में शुभकामनाये दी. और 24 साल पुरानी लड़ाई को ख़त्म कर दिया.

आखिरकार ख़त्म हो ही गई किंग खान और सन्नी पाजी की 24 साल पुरानी दुश्मनी

आपको बता दे कि दोनों के बिच लड़ाई का कारण था 24 साल पहले रिलीज हुई फिल्म डर जिसका निर्माण यशराज बैनर के तले हुआ था. इस फिल्म में सन्नी देओल और शाहरुख़ खान इस फिल्म में साथ नजर आये थे. इस फिल्म में सन्नी के रोल के बाजए शाहरुख़ खान के रोल को ज्यादा तवज्जो दिया गया था. ऐसे में सनी काफी ज्यादा नाराज थे. इसके बाद उन्होंने यशराज प्रोडक्शन की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़े: चाचा-भतीजे की फिल्म मुबारकां का पोस्टर हुआ रिलीज

हालाँकि यशराज फिल्म की और से सन्नी को कई सारे ऑफर भी मिले थे. लेकिन सनी ने यशराज बैनर के साथ काम नहीं किया. खबरे तो यहाँ तक थी कि आदित्य चोपड़ा सनी के बेटे करण को लॉन्च करना चाहते थे. लेकिन सन्नी ने यह कहते हुए इंकार कर दिया की वो करण को दूसरा सन्नी देओल नहीं बनने देंगे.

Loading...

Check Also

सेक्स को लेकर आलिया भट्ट के इस खुलासे से, बॉलीवुड ही नही पूरा देश भी हुआ हैरान…

ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com