आकर्षक ऑफर्स के साथ 12 बजे रात शुरू होगी इस फोन की बिक्री

Asus के जिस फोन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था उसका इंतजार अब खत्म होने वाला है. जी हाँ Asus का  ZenFone Max Pro को आज रात 12 होने वाली सेल में आप खरीद सकते है. Asus ने अपने इस फोन के लिए टेलीकॉम कम्पनी वोडाफोन के साथ टाईअप किया है जिसके तहत आपको मिलेगा 10 GB डेटा हर महीने. 

Asus ने वोडाफोन के साथ मिलकर पार्टनरशिप किया है, जिसमें प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को  हर महीने 10GB डेटा मिलेगा. वोडाफोन प्रीपेड यूजर्स को यह ऑफर लेने के लिए 199 रूपये या फिर उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा वहीं पोस्टपेड यूजर्स 399 रुपये या उससे ज्यादा वाले वाले वोडाफोन रेड प्लान्स ले सकते हैं. 499 रुपये वाले वोडाफोन रेड प्लान लेने पर यूजर्स को 2 साल के लिए फोन का इन्शोरेंस भी मिलेगा.

Asus का यह फ़ोन आपको 3 वेरिएंट में अवेलेबल होगा, जिसमें 3GB RAM और 32GB स्टोरेज जिसकी कीमत 10,999 रूपये है,  4GB RAM और 64GB वाले फोन की कीमत 12,999 रुपये है. इस फोन में आपको मिलेगा 6 इंच का डिस्प्ले जो एंड्राइड ओरियो पर बेस्ड है. साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा भी है. इसमें आपको फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिलेगा जो शानदार क्वालिटी के साथ है. 

Back to top button