आईसीआईसीआई ने लोगो के लिए लॉन्च किया धमाकेदार ऐप…

आईसीआईसीआई बैंक ने डिजिटल पेमेंट के लिए एक नई ऐप लॉन्च की है। इस ऐप के जरिए हर तरह से पेमेंट स्वीकार की जा सकती है।इसमें डिजिटल वॉलेट, यूपीआई, क्यूआर कोड और क्रेडिट/डेबिट कार्ड शामिल हैं। इस ऐप का नाम Eazypay है। यह ऐप एक ही अकाउंट से कई यूजर्स को जुड़ने की अनुमति देती है। इसे कैश ऑन डिलीवरी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

नई योजना आज से लागू, अब आपके खाते में आएंगे 350 करोड़!आईसीआईसीआई बैंक की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनूप बाग्ची ने कहा कि ये ऐसा पहला प्रोडक्ट है जो भारत में लॉन्च किया गया है। इस ऐप से कई तरह से डिजिटल पेमेंट स्वीकार की जा सकती हैं। हमने करीब 2 लाख व्यापारियों को इससे जोड़ने का लक्ष्य तय किया है।एचडीएफसी, एसबीआई और एक्सिस बैंक की भी अपनी एप्स हैं। एचडीएफसी की PayZapp, एक बिजनेस ऐप है। ये ऑफलाइन व्यापारियों को डिजिटल पेमेंट स्वीकार करने में मदद करता है।

ठीक ऐसे ही एसबीआई की Buddy ऐप से आसानी से पेमेंट की जा सकती है। लेकिन आईसीआईसीआई ऐप ने पहली बार all-in-one ऐप लॉन्च की है, जो हर तरह के पेमेंट स्वीकार करता है।इसके अलावा भारत कोड नाम से भी पेमेंट मोड लॉन्च किया जा सकता है। इसके जरिए व्यापारी क्यूआर कोड से पेमेंट रीसीव कर सकते हैं। इसमें वीजा, मास्टर कार्ड और रूपे कार्ड शामिल हैं। इसमें सिर्फ क्यूआर कोड ही स्कैन करना होगा।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button