अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर BCCI के चीफ सौरव गांगुली ने कहा-मैं बिल्कुल स्वस्थ, जल्द करूँगा वापसी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) चीफ सौरव गांगुली को गुरुवार को कोलकाता के अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अस्पताल से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की. सौरव गांगुली ने कहा कि वो अब स्वस्थ हैं और जल्द ही वापसी करेंगे. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में 48 वर्षीय सौरव गांगुली का उपचार चल रहा था. उन्हें शनिवार को दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद एडमिट कराया गया था. अब घर पर ही गांगुली के स्वास्थ्य पर निगाह रखी जाएगी.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर गांगुली ने कहा कि, ‘हम अपनी जान बचाने के लिए अस्पताल आते हैं. यह सत्य साबित हुआ. मैं वुडलैंड्स अस्पताल और उत्कृष्ट देखभाल के लिए सभी डॉक्टरों को धन्यवाद देता हूं. मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं. उम्मीद है कि जल्द ही वापसी करूंगा.’ सौरव गांगुली की शनिवार को ही एंजियोप्लास्टी की गई थी. अस्पताल के अनुसार, गांगुली के दिल की नसों में बाकी ब्लॉकेज के लिए होने वाली अगली एंजियोप्लास्टी पर निर्णय बाद में लिया जाएगा, क्योंकि वह पहले से काफी बेहतर हैं.

इससे पहले जाने-माने कार्डिय़ोलॉजिस्ट डॉ. देवी शेट्टी ने कहा था कि, ‘सौरव गांगुली फिट हैं और अब वह फिर से सामान्य जीवन की तरफ लौट सकते हैं, जैसा कि वह पहले थे. उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है.’

Back to top button