अस्पताल में नवजात का शव नोंचते रहे कुत्ते, वीडियो बनाते रहे लोग

- in अपराध

ओडिशा के कोरापुट जिले के जेयपोर के एक अस्पताल परिसर में एक आवारा कुत्ते द्वारा एक शिशु का क्षत-विक्षत शव खाने की घटना सामने आई है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया है. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा, तो अस्पताल परिसर से शव गायब था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.अस्पताल में नवजात का शव नोंचते रहे कुत्ते, वीडियो बनाते रहे लोगजानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात को अस्पताल के पास खड़े लोगों ने इस भयानक घटना को देखा, लेकिन कुत्ते को भगाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया. कुछ लोगों ने इस घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया. अस्पताल के अधिकारियों ने इस घटना के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की है. अस्पताल प्रशासन इसकी जांच कर रहा है

यह भी पढ़े: हवस मिटाने के लिए यहां नाबालिग लड़कियों को लगाए जाते हैं कामुक बनने के इंजेक्शन

उप संभागीय चिकित्सा अधिकारी सितांशु सतपती ने बताया कि इस घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद वह खुद अपने दल के साथ मौके पर पहुंचा, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला. वहां न तो कोई कुत्ता मिला और न ही बच्चे का शव. हमारे अस्पताल से हमारा कोई भी मरीज लापता नहीं है. इस मामले की जांच के लिए केस दर्ज कराई जाएगी.

बताते चलें कि अस्पातल में लापरवाही की ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कुछ महीने पहले ही यूपी के बरेली के जिला अस्पताल में नवजात बच्ची के शव को आवारा कुत्ते नोच-नोच कर खा गए थे. अस्पताल के स्टाफ ने बच्ची के शव को बचाने की जहमत तक नहीं उठाई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक शव गायब था.

 
=>
=>
loading...

सम्बंधित समाचार

You may also like

जालंधर में घर में घुसकर चाकू की नोक पर भाजपा नेत्री की भतीजी से सामूहिक दुष्कर्म

जालंधर। थाना एक के अंतर्गत आते नंदनपुर रोड