सोशल मीडिया: असल जीत तब होगी जब जाधव लौटेंगे घर…

- in Mainslide, राष्ट्रीय

कुलभूषण जाधव मामले में अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में भारत को मिली जीत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी प्रतिक्रिया दी है. लोगों ने भारत सरकार को इस जीत के लिए क्रेडिट दिया है.

असल जीत तब होगी जब जाधव लौटेंगे घर

लेकिन कुछ लोगों ने कहा है कि असल जीत तब होगी जब जाधव भारत लौट आएंगे . आमलोग भारत की ओर से नियुक्त किए गए वकील हरीश साल्वे की भी प्रशंसा कर रहे हैं. उन्हें एक रुपये लेकर मुकदमा लड़ने के लिए भी तारीफ मिल रही है.

ट्विटर पर आकाश सोनावने नाम के शख्स ने पीएम मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तारीफ की है. वहीं, एक शख्स ने केजरीवाल के अदालत पर भरोसा करने को लेकर उठाए गए पुराने सवाल को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि इस फैसले से वे खुश नहीं होंगे.

पाकिस्तान को घोषित करें आतंकवादी स्टेट

अमित कुमार यादव ने मांग की है कि अब तो पीएम मोदी को पाकिस्तान को आतंकवादी स्टेट घोषित कर देना चाहिए. यदुवंशी नाम से एक व्यक्ति ने लिखा है कि कांग्रेस निर्दोष सरबजीत सिंह को बचा नहीं पाई, मोदी ने आईसीजे में 56 इंच का सीना साबित कर दिया.

कई लोगों ने सरकार को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें पाकिस्तान पर नजर रखनी चाहिए, क्योंकि वह इस फैसले को नहीं भी मान सकता है.

यह भी पढ़े:  पीएम मोदी ने देशद्रोही कहे जाने वाले JNU में अब जो कर दिया उसको जानकर झूम उठा सारा देश!

हालांकि, ट्विटर पर #PakistanisRejectICJ को लेकर भी कई लोग ट्वीट कर रहे हैं. जेहरा नाम की एक शख्स ने फैसले की आलोचना करते हुए कुलभूषण को आतंकवादी बताया है

You may also like

इस नेता ने लड़की को दफ्तर में जबरन किया KISS: वायरल VIDEO

नई दिल्ली: उन्नाव और कठुआ गैंगरेप केस के मामले