असदउद्दीन ओवैसी यूपी से लड़ सकते हैं चुनाव, पार्टी ने भेजा प्रस्ताव

लखनऊ। ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदउद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। पार्टी की प्रदेश इकाई इस बाबत एक प्रस्ताव राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजने जा रही है।
एआईएमआईएम की यूपी इकाई रविवार को प्रदेश कार्यालय में कर ही है बैठक
प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ने और सपा-बसपा गठबंधन से मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य पर पड़ने वाले प्रभाव आदि मुद्दों को लेकर एआईएमआईएम की यूपी इकाई ने रविवार को प्रदेश कार्यालय में बैठक कर ही है। प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद शौकत ने बताया कि पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी और जिला इकाइयों के प्रतिनिधि बुलाए गए हैं।
ये भी पढ़ें :-भाजपा विधायक और उनके समर्थकों ने मांगी माफी, भरा जुर्माना 
पार्टी की प्रदेश इकाई लोकसभा चुनाव में उतरेगी या नहीं, इस बाबत अंतिम फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी ही करेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर पार्टी की यूपी इकाई लोकसभा चुनाव में उतरती है तो प्रदेश की किसी एक लोकसभा सीट से राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी को चुनाव लड़वाने पर भी रविवार की बैठक में प्रस्ताव पास कर राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजा जाएगा।
सपा-बसपा गठबंधन को मुस्लिमों से बताया धोखा 
प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए सपा-बसपा और रालोद के बीच हुए गठबंधन को मोहम्मद शौकत ने मुसलमानों के साथ बड़ा धोखा करार दिया। उन्होंने कहा कि चार फीसदी जाटों की नुमाइंदगी करने वाले राष्ट्रीय लोकदल के साथ तो गठबंधन कर लिया गया, मगर 22 फीसदी मुसलमानों का नेतृत्व करने वाली पार्टियों को इस गठबंधन में नजरअंदाज किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा को अगर हराना है तो मुसलमानों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com