अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा ही होगा जिन्होंने अपनी हॉटनेस से आग लगाई है ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं कई टीवी शोज में अपने जलवे दिखाने वाली शमा सिकंदर कि. इन्होने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर इंस्टाग्राम का पारा हाई हो गया है. जी हाँ, इस तस्वीर में शमा सफेद रंग के स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं और बहुत हॉट लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शमा का हॉट अंदाज सभी टीवी एक्ट्रेसेस से अलग है और वह अपने अंदाज के लिए खूब पॉपुलर भी है.

आप सभी इन दिनों शमा को एक वेब सीरीज में देख रहे होंगे जिसका नाम है अब दिल की सुन. इसी के साथ आप सभी उन्हें इसके पहले भी कई वेब सीरीज में देखा ही होगा. शमा कई शार्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं. वेब सीरीज ‘अब दिल की सुन’ में वह जुड़वाँ लड़कियों के रोल में नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज सभी से जुदा लग रहा है.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही शमा को उनके बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वाली कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. आपको बता दें कि शमा के इंस्टाग्राम पर 951k फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

 

Back to top button