अर्जुन रामपाल बोले, ‘अगर मैंने कुछ कहा तो बढ़ जाएगी मुसीबत’

एक्टर अर्जुन रामपाल का कहना है कि वह अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते हैं। अगर वह अपनी इस फिल्म के बारे में ज्यादा बात करेंगे तो उन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।अर्जुन रामपाल बोले, 'अगर मैंने कुछ कहा तो बढ़ जाएगी मुसीबत

दरअसल, अर्जुन जल्द ही मशहूर गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली के जीवन पर बनने वाली फिल्म में अहम किरदार निभाने जा रहे हैं।

इस बारे में अर्जुन का कहना है, “फिल्म को लेकर बहुत शोध किया गया है और अगर मैं इसके बारे में ज्यादा बात करूंगा तो शायद मुझे जेल जाना पड़े।”

अर्जुन कहते हैं, “अगर आपको इस तरह की फिल्म बनानी है तो आपको उस दुनिया के लोगों से बातचीत करनी पड़ती है और यही हमने किया। हमें उनके परिवार से इजाजत लेनी पड़ी। उन्हें बताना पड़ा कि यह उनके विरुद्ध कोई प्रचार-प्रसार नहीं है। इसीलिए शायद परिवार को मनाने में काफी समय लगा।”

उल्लेखनीय है कि अर्जुन जल्द ही फिल्म “डैडी” में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर और पोस्टर्स जारी किए जा चुके हैं। फैन्स इसे बेहतर रिस्पांस दे रहे हैं। मगर अभी इंतजार फिल्म की रिलीज डेट का है। इसे मेकर्स की ओर से अब तक जारी नहीं किया गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button