अरशद वारसी ने कहा Bigg Boss 11 में TRP के लिए परोस रहे गंदी चीजें

- in मनोरंजन
टीवी रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ को सबसे पहले होस्ट करने वाले एक्टर अरशद वारसी ने शो को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने इस शो को डाउन मार्किट बताया है। चलिए आपको बताते हैं शो को डाउन मार्किट बताने की पीछे की वजह…
 
बिग बॉस की शुरुआत 2006 में हुई थी और शो के पहले होस्ट अरशद वारसी थे। लेकिन किसी कारणवश अरशद से ये शो छीन लिया गया था और आज भी ‘सर्किट’ को ये बात परेशान कर रही है। शायद इसलिए उन्होंने शो को गिराने वाली कई बड़ी-बड़ी बातें बोलीं।
अरशद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि इस बार बिग बॉस 11 में बेकार की चीजें दिखाकर शो की टीआरपी बढ़ाई जा रही है। हालांकि अरशद ने ये भी बताया कि उन्होंने इस सीजन को बिल्कुल भी देखा नहीं है और वो लोगों के शो पर आ रहे विचार को लेकर ये बात कह गए हैं। 
 
अरशद यहीं नहीं रुकते हैं शो की और बुराई करते हुए उन्होंने कहा कि शो का कंटेंट दर्शकों के लिए नकारात्मक है जो उन्हें पीछे की ओर धकेल रहा है। अरशद ने दर्शकों को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उन्हें भी बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़ा और गाली-गलौज पसंद हैं। 
 
बता दें कि हाल ही में दिवाली पर आने वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की टीम बिग बॉस के घर आई थी लेकिन अरशद वारसी इस शो से नदारद थें। अभी फिलहाल बिग बॉस का 11वां सीजन चल रहा है। प्रियंक, जुबैर, शिवानी दुर्गा और पड़ोसन लुसिंडा शो से बाहर हो चुकी हैं।
 
 
loading...
=>

You may also like

सामने आई माधुरी दीक्षित की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जिसने भी देखा ये क्या हो गया?

माधुरी दीक्षित आज के समय किसी परिचय की